दिल्लीमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरयवतमाल

पुलवामा हमले पर PM मोदी बोले – कहीं भी छिप जाएं, गुनहगारों को सजा जरूर मिलेगी..

महाराष्ट्र के यवतमाल शहर में कई विकास कार्यक्रमों की आधारशिला रखने के लिए आयोजित रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर पुलवामा हमले का जिक्र कर देशवासियों को आश्वस्त किया। पीएम ने कहा कि मैंने कल भी कहा है और आज भी दोहरा रहा हूं। पुलवामा के शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। आतंकी संगठनों ने, आतंक के सरपरस्तों ने जो गुनाह किया है, वे चाहे कहीं भी छिप जाएं, जितना छिपने की कोशिश करें उन्हें सजा जरूर दी जाएगी।
रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि हम अपने सुरक्षाबलों के पराक्रम पर गर्व और भरोसा करते हैं। सैनिकों में और विशेषकर सीआरपीएफ में जो गुस्सा है, वो भी देश समझ रहा है और इसीलिए सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी गई है। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कि इस समय हम किस गहरी वेदना से गुजर रहे हैं। पुलवामा में जो कुछ हुआ, आतंकियों की हरकत को लेकर आपके आक्रोश को मैं समझ सकता हूं।
पीएम ने कहा कि महाराष्ट्र के भी 2 वीर सपूतों ने भी देश की सेवा करते हुए पुलवामा में अपने प्राणों की आहुति दी है। जिन परिवारों ने अपने लाल को खोया है, उनकी पीड़ा मैं भली-भांति अनुभव कर सकता है। हम सभी की संवेदनाएं उनके साथ हैं।
पीएम ने आगे कहा, बंटवारे के बाद अस्तित्व में आया एक देश, जहां आतंकवाद को पनाह दी जाती है, आज दिवालिया होने के कगार पर खड़ा है। वह आतंक का दूसरा नाम बन चुका है। उन्होंने कहा कि मैं देशवाशियों को फिर भरोसा दिलााता हूं कि धैर्य बनाये रखें। अपने जवानों पर भरोसा रखें। पुलवामा के गुनहगारों को सजा कैसे दी जाएगी, कहां दी जाएगी, कब दी जाएगी, कौन देगा, किस प्रकार की सजा देगा, ये सब हमारे जवान तय करेंगे।