बिहारब्रेकिंग न्यूज़

पूर्व भाजपा विधायक के दो भाइयों की सरेशाम गोली मारकर हत्या! सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पूर्व भाजपा विधायक चित्तरंजन शर्मा के दो सगे भाइयों की बीच सड़क पर सरेशाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे आरोपियों ने दोनों भाइयों की बीच सड़क पर हत्या कर दी।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना विजय नगर इलाके की भीड़भाड़ वाली बाजार में हुई; जहां बाइक सवार दो बदमाशों ने पूर्व बीजेपी विधायक चित्तरंजन शर्मा के दो भाइयों गौतम और शंभू पर गोलियां चला दीं। शंभू और गौतम दोनों भाई मंगलवार शाम करीब सवा छह बजे दफ्तर से निकल मोटरसाइकिल से घर के लिए रवाना हुए। बाइक गौतम चला रहे थे कि तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोका और फिर गौतम को गोली मार दी। इसके बाद बाइक से गिरते ही आरोपियों ने उनके सिर में पास से गोली मार दी।
इसी क्रम में बदमाशों ने शंभू पर भी हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और भीड़ को इकट्ठा होते देख बदमाश मौके से फरार हो गए। सरेशाम हुई इस घटना के बाद बाजार में अफरातफरी मच गई और लोग दहशत में इधर-उधर भागने लगे। इस घटना में गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शंभू ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मरने वालों में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट और दूसरा भाई पेशे से पत्रकार था। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

पूर्व भाजपा विधायक के भाई की हत्या का आरोप नीमा गांव के पांडव सेना प्रमुख संजय सिंह पर लग रहा है। इससे पहले अप्रैल माह में भी चितरंजन शर्मा के परिवार के दो सदस्यों की गोली मार कर हत्या कर दी थी उसका आरोप भी संजय सिंह पर लगा था।

कुछ दिन पहले मसौढ़ी में चितरंजन शर्मा के परिवार के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जहानाबाद में भी उस दिन पूर्व विधायक के रिश्ते में चाचा लगने वाले होटल व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। तब अपराधियों ने होटल के कमरे में सो रहे व्यवसायी को तीन गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिस पांडव सेना पर हत्या का आरोप लगा है, बताया जाता है कि भाजपा के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा उसके सरगना रहे हैं। बाद में वह राजनीति में आ गए और विधायक भी बने।

जमीन विवाद में 10 लोगों की अबतक गई जान!
जमीन विवाद को लेकर एक दशक से पूर्व विधायक और धनरुआ के नीमा गांव निवासी पांडव सेना के सरगना संजय सिंह के गुट में खूनी जंग चल रही है। दोनों पक्षों से अब तक 10 लोगों की हत्या हो चुकी है।