उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

प्रेमजाल में फंसाकर युवकों को बनाते थे निशाना, हनीट्रैप के आरोप में महिला समेत 4 गिरफ्तार

बिजनौर: बिजनौर जिले के चांदपुर पुलिस ने हनीट्रैप (Honey Trap) में फंसाने के आरोप में एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि यह गैंग पुरुषों को फंसाता था और उन्हें ब्लैकमेल करता था. एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. आरोपी की पहचान नसीम, शाहिद, सैफुल और शबाना के रूप में हुई है, जिसे थाना चांदपुर पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) रामअर्ज ने कहा कि थाना चांदपुर में अशरफ ने 10 मार्च को शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया था कि पहले एक महिला ने उसे प्रेमजाल में फंसाया और फिर शादी का प्रलोभन दिया था.
पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने बताया कि वह जब महिला द्वारा बताये जगह पर शादी करने के लिए पहुंचा तो वहां तीन लोग आए और उसे डराते-धमकाते हुए उसके कपड़े उतरवाकर उसकी अश्लील वीडियो बना ली. बाद में चारों ने मिलकर अशरफ को ब्लैकमेल कर 15 हजार रुपये और सोने की अंगूठी भी ले ली.
शिकायत के मुताबिक, चांदपुर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 384 (जबरन वसूली के लिए सजा), 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया गया था और स्थानीय पुलिस द्वारा जांच की गई थी. जांच के दौरान चारों नसीम, शाहिद, सैफुल और शबाना शनिवार को स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था. चारों मामला दर्ज होने के तुरंत बाद फरार हो गए थे.
पूछताछ के दौरान आरोपी नसीम, शाहिद, सैफुल और शबाना ने अपना अपराध कबूल किया कि उन्होंने अशरफ को डरा-धमकाकर उसके कपड़े उतरवाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाई थी. एएसपी ने कहा कि हमने दोनों को शनिवार को न्यायालय मे पेश किया जहां से उन्हे न्यायाकि हिरासत में भेज दिया गया. मामले में आगे की जांच की जा रही है.