उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

बरेली में दुष्कर्म के आरोपी के लिए खुद खाना लेकर पहुंची पीड़िता; नजारा देखकर पुलिसकर्मी भी रह गए दंग!

बरेली: थाना बारादरी की हवालात में बंद दुष्कर्म के आरोपी के लिए पीड़िता खुद खाना लेकर पहुंची। इस नजारे को देखने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई। कुछ क्षण के लिए पुलिस भी समझ ही नहीं पाई कि आखिर माजरा क्या है? हालांकि, युवती ने कोर्ट में जो बयान दिए उसके आधार पर आरोपी को जेल भेज दिया गया।
मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती की ओर से एफआईआर दर्ज कराने के बाद ही जोगी नवादा निवासी राज प्रजापति उर्फ वीरेंद्र को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। युवती ने एक बार पहले भी इसी आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया था। हालांकि, बाद में वह पलट गई थी। पुलिस जब युवती को कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए लेकर गई तो वह मुकर गई और उसके बाद केस को एक्सपंज कर दिया गया था।

…जब आरोपी के लिख खुद खाना लेकर पहुंची पीड़िता!
सामने आए नए मामले में युवती पुलिस के पास कुछ दिन पहले पहुंची और उसने वीरेंद्र के खिलाफ दोबारा से मारपीट करने और दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इस बार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने से पहले कोर्ट में युवती के बयान दर्ज करवाए। युवती के कोर्ट में हुए बयान में दुष्कर्म के आरोप की पुष्टि हुई और पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि, जेल भेजने के लिए जब पुलिस वीरेंद्र को कोर्ट लेकर जा रही थी तभी पीड़िता भी वहां पर पहुंच गई। वह आरोपी के लिए थाने पर खाना लेकर गई हुई थी। पुलिस ने भी जब प्रथम दृष्टया इस नजारे को देखा तो वह हैरान रह गई। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आरोपी के लिए पीड़िता ने यह रहमदिली क्यों दिखाई हैं?