उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़व्यवसायशहर और राज्य

भदोही: मोबाइल की दुकान से ताला काटकर 5 लाख से अधिक की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

लालानगर (भदोही): ज्ञानपुर-गोपीगंज मार्ग पर नगरपालिका परिषद के पास शनिवार की रात चोरों ने एक मोबाइल की दुकान का ताला काटकर पांच लाख से अधिक का मोबाइल फोन उठा ले गए। सुबह जानकारी मिलने पर पहुंचे दुकानदार ने घटना की जानकारी चौकी पुलिस को दी। डाग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल की जांच की। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
मिली जानकारी के मुताबिक, गोपीगंज नगर के पश्चिम महाल निवासी विकास जायसवाल (सनी) का नगरपालिका परिषद के पास मोबाइल की दुकान है। विकास प्रतिदिन की भांति शुक्रवार को भी दुकान बंदकर घर चले गए। रात में चोर, इलेक्ट्रिक मशीन से ताला काटकर दुकान अंदर घुस गया और दुकान में रखा पांच लाख से अधिक का मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया। चोर इतने शातिर थे कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा भी क्षतिग्रस्त कर उठा ले गए। सुबह विकास के मामा धन्ना जायसवाल चाभी लेकर दुकान खोलने के लिए पहुंचे तो देखा शटर का ताला कटा हुआ था। तभी इसकी सूचना वह विकास को दिये। देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर पहुंची डाग स्क्वायड व फिंगर प्रिट एक्सपर्ट व क्राइम ब्रांच टीम जांच में जुट गई। दुकानदार ने पांच लाख रुपये के सामानों की सूची और तहरीर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती ने बताया कि दुकानदार ने 33 मोबाइल फोन की सूची उपलब्ध कराई है। दुकान में चोरी की घटना होने पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।