नांदेड़ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने जा रहे पूर्व मंत्री नसीम खान की कार का एक्सीडेंट

मुंबई: महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री आरिफ नसीम खान की कार का शनिवार को एक्सीडेंट हो गया. नसीम खान फिलहाल सुरक्षित हैं, दुर्घटना में उन्हे मामूली चोट आई है.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस दुर्घटना में उनके एक पैर में चोट आई है. हालांकि, चोट ज्यादा गंभीर नहीं बताई जा रही है. ये एक्सीडेंट नांदेड़ के भिलोली टोल प्लाजा पर उस वक्त हुआ, जब पूर्व मंत्री हैदराबाद से महाराष्ट्र के नांदेड़ जा रहे थे. नसीम खान की कार को सामने से आ रही एक तेज रफ्तार वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना जोरदार था कि एसयूवी का पूरा फ्रंट फ्रेम तहस-नहस हो गया.
नसीम खान ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि मेरी एसयूवी का पूरा फ्रंट फ्रेम टूट गया. मेरे ड्राइवर को चोटें आईं हैं और मेरे दाहिने पैर में भी चोट आई है. वहीं दुर्घटना के बाद स्थानीय निवासी मौके पर पहुंचे और मुझे और अन्य यात्रियों को अस्पताल ले गए.

‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने के लिए नादेंड़ जा रहे थे नसीम खान
कांग्रेस नेता नसीम खान राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल होने के लिए नांदेड़ जा रहे थे. राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सात नवंबर को महाराष्ट्र पहुंचेगी.
बता दें कि आरिफ नसीम खान नांदेड़ जिले की भारत जोड़ी यात्रा के प्रभारी हैं. राहुल गांधी की यह यात्रा जब महाराष्ट्र के नांदेड पहुंचेगी तब इसे सफल बनाने की जिम्मेदारी नसीम खान के ही ऊपर रहेगी. इसके साथ ही महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रभारी एच.के. पाटिल और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण को भी नांदेड जिले की जिम्मेदारी दी गई है.

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
इस मामले में भिलोली के कांग्रेस पार्टी के एक कार्यकर्ता ने भिलोली यातायात पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कर कार चालक के खिलाफ तेज गति से वाहन चलाने की कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
वहीं एआईसीसी के वरिष्ठ नेता एच.के. पाटिल, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण, महाराष्ट्र पीसीसी अध्यक्ष नाना पटोले, पूर्व कैबिनेट मंत्री बालासाहेब थोराट और अन्य ने फोन कर नसीम खान से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की और उनके सुरक्षित नांदेड़ पहुंचने की कामना की है.