उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की मां और भाइयों समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रविवार देर रात दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर की मां और दो भाइयों सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। दूसरी तरफ से एक महिला सहित चार के खिलाफ एससी-एसटी ऐक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने चंद्रशेखर के भाई और दूसरे पक्ष के एक आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया है।
बता दें कि रविवार की रात 10 बजे छुटमलपुर की हरिजन कॉलोनी की गली नंबर दो में रहने वाले चंद्रशेखर के भाई कमल किशोर और भगत सिंह के साथ इसी गली की निवासी कैलाशोदेवी पक्ष के बीच मारपीट हो गई। इसमें कमल किशोर, भगत सिंह और कैलाशोदेवी घायल हो गए थे। मारपीट के बाद पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया था।

धारदार हथियार से हमला करने का है आरोप
इस प्रकरण में कैलाशो पत्नी स्वर्गीय साधुराम की तरफ से भगत सिंह, कमल किशोर, नेहा (कमल की पत्नी) और मैना (भगत सिंह की पत्नी) के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 452, 323 और 504 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोप है कि इन लोगों ने कैलाशो देवी के घर पर धारदार हथियारों से हमला किया है। दूसरे पक्ष के कमल किशोर की तरफ से कैलाशो देवी, कुर्बान पुत्र इब्राहिम, अरशद पुत्र कुर्बान और कैलाशो देवी के एक अज्ञात किराएदार के खिलाफ आईपीसी की धारा 303, 504 और एससीएसटी ऐक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है। इन पर आरोप है कि इन्होंने आपत्तिजनक भाषा और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लोहे की रॉड से हमला किया है। फतेहपुर थानाध्यक्ष अमित शर्मा ने बताया कि कमल किशोर और कुर्बान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि बाकी की तलाश की जा रही है।