मनोरंजन

भोजपुरी की मशहूर सिंगर श‍िल्पी राज का MMS वीडियो हुआ लीक!

मुंबई: भोजपुरी इंडस्ट्री के कई हिट गानों में अपनी आवाज़ बुलंद कर चुकीं फेमस सिंगर शिल्पी राज एक खास वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. सिंगर शिल्पी राज को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि उनके बॉयफ्रेंड के साथ उनका एक MMS वीडियो लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
शिल्पी उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली हैं. यहां पर 10वीं क्लास तक की पढ़ाई पूरी करने के बाद वे पटना शिफ्ट हो गई थीं और फिर पटना से ही उन्होंने 12वीं तक की पढ़ाई पूरी की. पटना में रहने के दौरान शिल्पी सिंगिंग की प्रैक्टिस भी करती रहीं. शिल्पी को बचपन से ही सिंगिंग में इंटरेस्ट है. शिल्पी जब स्कूल में थीं, तब वो कई सिंगिंग प्रोग्राम्स में हिस्सा लेती थीं.
शिल्पी राज कई पॉपुलर आइटम सॉन्ग में कई मशहूर भोजपुरी स्टार्स के साथ भी नज़र आ चुकी हैं, जिनमें पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और अरविंद अकेला जैसे स्टार्स का नाम शामिल है.

रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पी ने बिहार में ही रामानंद स्वामी से बेसिक म्यूजिक की ट्रेनिंग ली. इसके बाद साल 2017 में उन्होंने सिंगर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद से अब तक शिल्पी भोजपुरी इंडस्ट्री में कई हिट गाने गा चुकी हैं. उन्हें भोजपुरी के पॉपुलर सिंगर्स में शुमार किया जाता है. उन्होंने खेसारी के साथ…जाड़ा लगता, बस कर पगली, झगड़ा, दो घूंट, बबुआ के खुश कर दा जैसे गाने गाए हैं.
शिल्पी के वायरल वीडियो की बात करें तो उनका इंटीमेट वीडियो उनके बॉयफ्रेंड के साथ का बताया जा रहा है. MMS वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी ने इसे शेयर ना करने की रिक्वेस्ट भी की है. हालांक‍ि, नेटवर्क महानगर वेब मीडिया इस वीड‍ियो की पुष्ट‍ि नहीं करता है.