Uncategorisedक्रिकेट और स्पोर्टदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

मशहूर कबड्डी प्लेयर की गोलियों से भूनकर हत्या, टूर्नामेंट के दौरान भरे मैदान में मारी दर्जनों गोलियां!

जालंधर: पंजाब के जालंधर में सोमवार शाम कबड्डी प्लेयर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक कबड्डी टूर्नामेंट के दौरान अज्ञात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया को गोली लगने के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार, आज शाम स्टेडियम में खेले जा रहे कबड्डी टूर्नामेंट के एक मुकाबले के दौरान अचानक अंधाधुंध गोलियां चलनी शुरू हो गईं. इस फायरिंग में कबड्डी टीम में शामिल खिलाड़ी संदीप नंगर अंबिया को कई सारी गोलियां लगीं. यह देख दर्शकों के बीच भगदड़ मच गई. कोई कुछ समझ पाता, उससे पहले ही फायरिंग करने वाले बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे.
वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोग आनन-फानन में घायल खिलाड़ी को एक चार पहिया वाहन में रखकर अस्पताल ले गए. हालांकि, ज्यादा खून बह जाने से घायल की रास्ते में ही मौत हो गई.
उधर, सूचना मिलते ही पुलिस की टीमें मौके पर और अस्पताल में पहुंच गई हैं. इलाके में हालात न बिगड़ें, इसके लिए पुलिस के आला-अधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है. पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ कर फायरिंग करने आए बदमाशों के बारे में सुराग लेने में जुट गए और आसपास के इलाके में नाकाबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है.
इसके अलावा पुलिस यह भी जानने में जुटी हैं कि मारे गए खिलाड़ी की किसी से लेनदेन या और किसी वजह से रंजिश तो नहीं चल रही थी. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के परिजनों से बातचीत करना शुरू कर हत्या से जुड़े सभी पहलुओं की जाँच-पड़ताल शुरू कर दी है.