पुणेबीडब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्रः एनसीपी विधायक भरत भालके का निधन! पिछले महीने हुए थे कोरोना संक्रमित

मुंबई: महाराष्ट्र के पंढरपुर-मंगलवेद विधानसभा क्षेत्र के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के विधायक भरत भालके का आज पुणे के रूबी अस्पताल में निधन हो गया. उन्हें पोस्ट कोविड इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. विधायक भालके को कोरोना संक्रमित होने के बाद होने वाली दिक्कतों के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.
बताया जा रहा है कि भरत भालके पिछले महीने कोरोना वायरस की चपेट में आए थे. तब उन्हें पुणे के रूबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना से ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. 60 वर्षीय भालके लगातार तीन बार पंढरपुर-मंगलवेधा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीते थे.
बता दें कि महाराष्ट्र उन राज्यों में शुमार है जो कोरोना वायरस से बुरी तरह से प्रभावित हैं. आलम यह है कि मुंबई एयपोर्ट पर सख्ती और बढ़ा दी गई है. बिना कोरोना टेस्ट कराए एयरपोर्ट से बाहर जाने पर रोक होगी. छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट मुंबई के इंचार्ज ने नया नियम जारी किया है.
कोरोना संकट के चलते महाराष्ट्र ने बाहर से आने वालों पर प्रतिबंध लगा दिया है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि अगर कोरोना पर काबू नहीं पाया जा सका तो सुनामी आएगी.
उद्धव सरकार ने दूसरे राज्यों से मुंबई आने वाले यात्रियों को शर्तों की साथ एंट्री शुरू कर दी है. नए नियमों के अनुसार कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट के बिना दिल्ली, राजस्थान, गुजरात, गोवा से आने वाले हवाई यात्रियों की मुंबई में एंट्री नहीं हो सकेगी.