Uncategorisedटेक ज्ञानब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

महाराष्ट्र: ऑफ़लाइन परीक्षा के खिलाफ स्कूली शिक्षा मंत्री के घर के बाहर छात्रों का उग्र प्रदर्शन!

मुंबई: महाराष्ट्र की स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ के घर के बाहर छात्रों ने सोमवार को ऑफलाइन परीक्षा के विरोध में प्रदर्शन किया। कोविड-19 संकट को देखते हुए छात्रों की मांग है कि 10वीं और 12वीं कक्षा की ऑनलाइन परीक्षा हो।
मुंबई के पुलिस उपायुक्त प्रणय अशोक ने कहा कि हमने छात्रों को समझाने और तितर-बितर करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के बीच दसवीं और बारहवीं कक्षा की ऑफलाइन परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर सैकड़ों छात्रों ने सोमवार को मुंबई में महाराष्ट्र की स्कूली शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ के आवास के पास विरोध प्रदर्शन किया।
एक अधिकारी ने कहा कि विरोध धारावी के अशोक मिल नाका में हुआ और पुलिस को उन्हें मंत्री के आवास की ओर जाने से रोकने के लिए हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा।
पुलिस अधिकारी ने कहा कि इंटरनेट मीडिया पर साझा की गई जानकारी के आधार पर महानगर के अलावा ठाणे और नासिक जैसे क्षेत्रों से एकत्र हुए छात्रों को विरोध की अनुमति नहीं थी। उन्होंने कहा कि लाठीचार्ज में कोई छात्र घायल नहीं हुआ। उनमें से कुछ को स्थानीय पुलिस थाने लाया गया और इसके तुरंत बाद रिहा कर दिया गया।