अमरावतीमहाराष्ट्रशहर और राज्य

महाराष्ट्र के अमरावती में तीन, भंडारा में एक की हत्या!

अमरावती: शनिवार देर रात तथा रविवार को दशहरे के दिन अमरावती जिले में तीन लोगों की तथा भंडारा जिले में कुख्यात बदमाश की हत्या की वारदातें उजागर हुई हैं।
अमरावती के अंबाविहार निवासी निलेश हिरुलकर (30) की महाजनपुरा के आमलेवाड़ी निवासी निशांत दिलीप इंगले (25 ) ने जान ले ली। दोनों के बीच पुरानी रंजिश थी। दशहरे को निलेश अपने साथी अक्षय उज्जैनकर (25) के साथ रात साढ़े 10 बजे के दौरान आमलेवाड़ी परिसर में निशांत इंगले के घर पर पहुंच गया औैर उसका घर जलाने का प्रयास करने लगा। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और निशांत ने निलेश और अक्षय पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे निलेश की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। जबकि अक्षय गंभीर रूप से घायल हो गया।
वरुड़ तहसील अंतर्गत ग्राम बेनोडा में शनिवार देर रात मनोहर दासा आहाके (32) ने अपनी पत्नी संगीता (28) के चरित्र पर संदेह करते हुए उसके साथ विवाद किया और फिर घर में रखे सराटे से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। संगीता को नागपुर ले जाया गया। जहां रविवार तड़के उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। तीसरा वारदात परतवाड़ा शहर के राजे शिवाजी हाईस्कूल के पास घटित हुई। कालका माता झोपड़पट्टी क्षेत्र का निवासी सूरज श्रीकृष्ण उइके (25) मजदूरी के रुपए मांगने उसी क्षेत्र में रहनेवाले छोट्टू उर्फ योगेंद्र गजानन खाडे के पास गया। तब छोटू ने अपने साथी राजू चरपे के साथ मिलकरउसकी हत्या कर दी। भंडारा जिले के जवाहर नगर थानांतर्गत क्षेत्र के ग्राम शहापुर में किसी ने कुख्यात बदमाश आर के उर्फ सुधाकर रामटेके (50, शहापुर) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। रविवार 25 अक्टूबर की सुबह मामला उजागर हुआ। सुधाकर पर कई अपराधिक मामले दर्ज थे।