बीडब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के बीड जिले में भीषण सड़क हादसा; 60 फीट गहरी खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत!

बीड: महाराष्ट्र के बीड जिले की आष्टी तहसील अंतर्गत एक गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर 60 फुट गहरी खाई में में जा गिरी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। और एक अन्य घायल हो गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।
पुलिस ने बताया कि दुर्घटना बुधवार रात करीब साढ़े 8 बजे म्हासोबा वाड़ी फाटा के पास हुई। आष्टी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान सतीश पंजुमल टेकवानी (58), उनके दो भाइयों शंकर (46) एवं सुनील (48) और भतीजे लखन महेश टेकवानी (20) के रूप में हुई है। दुर्घटना में उनका एक अन्य रिश्तेदार घायल हो गया।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये सभी लोग बीड के रहने वाले थे और बीड शहर से अहमदनगर जिले की ओर जा रहे थे, तभी कार 60 फुट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे अहमदनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टेकवानी परिवार में पसरा मातम
पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस उपनिरीक्षक रवि देशमाने, पुलिसकर्मी प्रल्हाद देवडे, लुईस पवार सहित दस्ता मौके पर पहुंचा और शव को खाई से बाहर निकालकर पंचनामा कर पास के कड़ा प्राथमिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया। चालक नीरज टेकवानी का अस्पताल में उपचार जारी है। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से टेकवानी परिवार में मातम पसरा हुआ है।