ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रसांगली

महाराष्ट्र के सांगली में डॉक्टर फैमिली के 9 लोगों ने की सामूहिक खुदकुशी!

सांगली: महाराष्ट्र के सांगली से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कर्ज के बोझ तले दबकर एक ही परिवार के 9 लोगों ने खुदकुशी कर ली.
इस आश्चर्यजनक घटना से इलाके में हर कोई हैरान है. डॉक्टर फैमिली के इन सभी लोगों ने जहर पीकर दो अलग-अलग घरों में मौत को गले लगा लिया. पुलिस को सांगली के अंबिका नगर और राजधानी कॉर्नर के घर से इन लोगों की लाश मिली.
शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि डॉक्टर परिवार बुरी तरह कर्ज के जाल में फंसा हुआ था. कर्ज के बोझ से ही तंग होकर सभी ने सामूहिक आत्महत्या कर ली. घटना आज यानी सोमवार सुबह (20 जून) को हुई है. डॉक्टर दंपत्ति के एक घर से छह शव तो दूसरे घर से तीन शव बरामद किए गए हैं. लेकिन मौके से अभी तक कोई सुसाइट नोट नही मिला है.
पुलिस के मुताबिक, सोमवार की सुबह जब डॉक्टर दंपत्ति परिवार के घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसी घर के पास पहुंचे और दरवाजा खोलकर देखा. पड़ोसियों ने घर के अंदर 6 शवों को देखा जिसके बाद दूसरे घर में भी 3 शव पाए गए. पड़ोसियों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जांच की और बताया कि शुरुआती तौर पर यह खुदकुशी का मामला लग रहा है. पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी बुलाया है और सभी शवों को कब्जे में ले लिया है.
पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर दंपत्ति परिवार ने जहर पी कर खुदकुशी की है. जिन लोगों ने आत्महत्या की है उनके नाम पोपट यल्लाप्पा वनमोरे (52), संगीता पोपट वनमोरे (48), अर्चना पोपट वनमोरे (30), शुभम पोपट वनमोरे (28), माणिक यल्लाप्पा वनमोरे (49), रेखा माणिक वनमोरे (45), अनिता माणिक वनमोरे (28), अक्काताई वनमोरे (72 साल) और आदित्य माणिक वनमोरे हैं. सबसे चौकाने वाली बात यह है कि परिवार के साथ खुदकुशी करने वाले में एक 15 साल का नाबालिग भी शामिल है.