ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: चंद्रपुर में बस-कार की भीषण टक्कर में छह लोगों की दर्दनाक मौत; फंसे शव निकालने के लिए काटी गई गाड़ी

चंद्रपुर: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक कार नागपुर से नागभीड़ की तरफ जा रही थी तभी प्राइवेट बस से उसकी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार का आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया.
वहीं इस भयानक हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की अस्पताल ले जाते समय और दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई.
यह हादसा चंद्रपुर जिले के नागभीड़-नागपुर मार्ग पर कानपा गांव के पास हुआ. हादसे में गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए तत्काल ग्रामीण अस्पताल भेजा गया है.
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा रविवार शाम करीब चार बजे नागभीड़ से 17 किलोमीटर दूर कनपा गांव में हुआ. उन्होंने कहा कि एक कार में छह लोग सवार थे और वो नागपुर से नागभीड़ की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान कार की टक्कर विपरीत दिशा से आ रही एक प्राइवेट बस हो गई.

छह लोगों की दर्दनाक मौत!
पुलिस के मुताबिक, टक्कर इतनी भयानक थी कि कार में सवार चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. उनके शवों को वाहन काटकर निकाला गया. वहीं दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल नौ साल की एक बच्ची की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. जबकि एक अन्य घायल की मौत नागभीड़ के अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, मरने वालों में नागपुर के रोहन विजय राउत (30), ऋषिकेश विजय राउत (28), प्रभा शेखर सोनवणे (35), लखनी, गीता विजय राउत (50), सुनीता रूपेश फेंडर (40) और यामिनी (9) शामिल हैं. फिलहाल, पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.