धुलेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

महाराष्ट्र: धुले में बस और ट्रक की आमने-सामने से हुई टक्कर में 15 की मौत, 35 जख्मी, अस्पताल में चल रहा इलाज

धुले, महाराष्ट्र के धुले में रविवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। इस ऐक्सिडेंट में 20 अन्य लोग घायल हैं, जिनमें से कई की हालत बेहद गंभीर है। यह हादसा महाराष्ट्र परिवहन सेवा बस और कंटेनर के बीच हुई टक्कर से हुआ। बताया जा रहा है कि बस धुले से औरंगाबाद की तरफ जा रही थी और कंटेनर विपरीत दिशा से आ रहा था। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए हैं, जबकि घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार, यह ऐक्सिडेंट शहादा-डोंडाइचा रोड पर निमगुल गांव के पास रविवार देर रात हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रोडवेज की बस तेज रफ्तार से औरंगाबाद की तरफ जा रही थी। वहीं कंटेनर विपरीत दिशा में धुले की तरफ आ रहा था। अचानक बस और कंटेनर आमने-सामने आ गए। टक्कर इतनी तेज थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। सो रहे यात्रियों में हड़कंप मच गया। कई यात्रियों को कुछ समझ में आता तभी दूर-दूर तक चीख-पुकार फैल गई। घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। हाइवे से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और राहत कार्य में हाथ बंटाया।
बताया जा रहा है कि इस हादसे में कंटेनर और बस दोनों के ही ड्राइवरों की मौके पर मौत हो गई। इसके अलावा मरने वालों में अन्य यात्री शामिल हैं। कई यात्री बस में दब गए और अंधेरा होने के कारण उन्हें निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने बताया कि घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। कई की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें हायर सेंटर में इलाज के लिए भेजा गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान की जा रही है। एसपी विश्वास पंधारे ने बताया कि बस और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हुई। इसके बाद 11 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ा। मरने वालों में 3 महिलाएं शामिल हैं। घायलों का इलाज शहादा के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना मिलने पर देर रात मंत्री जयकुमार रावल मौके पर पहुंचे और राहत कार्य का जायजा लिया।