नांदेड़ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: नांदेड़ में दर्दनाक सड़क हादसा; बिना देखे मोड़ी बाइक, पीछे से आ रही बस ने तीन लोगों को कुचला; 2 की मौत! एक गंभीर रूप से घायल

नांदेड़: नांदेड़ शहर के नमस्कार चौक पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक लेन से दूसरी लेन में टर्न लेने के दौरान एक बाइक को पीछे से आ रही बस ने कुचल दिया। इस दुर्घटना में बाइक पर बैठे पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। बस पहिए दोनों को कुचल कर आगे बढ़ गए। हादसा मंगलवार को हुआ था और आज इसका सांसों को रोक देने वाला CCTV वीडियो सामने आया है।
नांदेड़ पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान शिवानंद डांगे और इंदुबाई डांगे के रूप में हुई है, जबकि गोविंद मोरे नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस दुर्घटना की सबसे दुखद बात यह है कि इंदुबाई गर्भवती थीं और इस हादसे के बाद पेट में पल रहा उनका बच्चा भी इस दुनिया से चला गया। हादसे में घायल हुआ गोविंद भी इनकी बाइक पर ही पीछे की ओर बैठा था और टक्कर के बाद दूर जा गिरा। हालांकि, वारदात के बाद पुलिस ने Sharma Travels के बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है, उस पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस दर्ज कर लिया गया है।

वीडियो में बाइक सवार की गलती दिखाई दे रही है…
हादसा इतना भीषण था कि बाइक पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। जो वीडियो सामने आया है, इसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे गलत ढंग से बाइक मुड़ती है और पीछे से आ रही बस से टकरा जाती है। इस दुर्घटना को लेकर एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है।