बुलढाणामहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

महाराष्ट्र: पेट्रोल देने से मना किया तो पंप मैनेजर के कमरे में छोड़ दिए कोबरा सांप!

सांकेतिक तस्वीर

मुंबई: लॉकडाउन के बीच महाराष्ट्र के बुलढाणा से एक अजीब मामला सामने आया है. यहां लॉकडाउन के दौरान बोतल में पेट्रोल लेने आए दो युवकों ने पंप मैनेजर और कैशियर के केबिन में सांप छोड़ दिया और फिर वहां से भाग निकले. सांपों को देख पेट्रोल पंप पर हंगामा खड़ा हो गया, जिसके बाद आसपास के लोगों ने सपेरे की मदद से उन सांपों पर काबू पाया.

मामला बुलढाणा मलकापुर रोड पर स्थित चौधरी पेट्रोल पंप पर मंगलवार शाम करीब 4 बजे का है. पेट्रोलकर्मियों ने बताया कि दो युवक बोतल में पेट्रोल लेने के लिए आए थे. लेकिन लॉकडाउन में सिर्फ 9 बजे से 3 बजे तक ही सरकार ने पेट्रोल बेचने की इजाजत दी है. इसलिए पंपकर्मी ने उसे पेट्रोल देने से इंकार कर दिया. यह बात दोनों युवकों को बुरा लग गया और उन्होंने पंप मैनेजर और कैशियर के कमरे में कोबरा सांपों को छोड़ दिया. सांप छोड़ने की ये तस्वीरें पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हुई हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, ये दोनों युवक सपेरे थे और जिस वक्त वे पेट्रोल लेने आए थे, उस समय उनके पास एक जार में सांप थे. सांप छोड़ने के बाद पेट्रोल पंप पर हंगामा खड़ा हो गया. लोगो ने आनन-फानन में सपेरे को बुलाकर सांप पकड़वाया. सपेरे ने बताया कि ये दो कोबरा और एक धामिन सांप हैं. इस घटना की पूरे इलाके में चर्चा है. वहीं पेट्रोल पंप मालिक सारिका कैलाश चौधरी ने पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है.