बीडब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: बीड के ‘TikTok’ स्टार संतोष मुंडे की करंट लगने से मौत; परिवार ने लगाया ये आरोप

बीड: महाराष्ट्र के बीड में टिकटॉक स्टार संतोष मुंडे की अचानक करंट लगने से मौत हो गई। संतोष मुंडे की असामयिक मृत्यु से उनके फैन्स सदमे में है। बताया जा रहा है कि कल शाम (13 दिसंबर 2022) में डीपी में फ्यूज बदलते समय संतोष मुंडे को तगड़ा बिजली का झटका लगा। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
मिली जानकारी के मुताबिक, भोगलवाड़ी के कालेवाड़ी में फ्यूज लगाते समय अचानक बिजली आ गई, जिससे संतोष मुंडे और एक अन्य शख्स की जान चली गई। संतोष मुंडे के परिजनों और ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि इस ददर्नाक हादसे की वजह Maharashtra State Electricity Distribution Co. Ltd.(Mahavitaran) का कुप्रबंधन है।
भोगलवाडी गांव के लोगों ने आक्रोश में आकर फैसला लिया था कि जब तक महावितरण के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं होता है, तब तक वह शव को नहीं लेंगे। हालांकि बाद में बिजली निगम के अधिकारियों के समझाने बुझाने पर ग्रामीण मां गए। जिसके बाद संतोष मुंडे और उनके दोस्त का अंतिम संस्कार किया गया।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांव की स्थिति पर नजर डालें तो बिजली निगम का लापरवाह प्रबंधन साफ नजर आता है। इसलिए ग्रामीणों ने समय पर कदम नहीं उठाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।
बता दें कि संतोष मुंडे एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखते है। कुछ समय पहले संतोष मुंडे का एक टिकटॉक वीडियो खूब वायरल हुआ था। वह अपने वीडियो में गांव के देसी अंदाज व लहजे को बखूबी पेश करते थे, जिस वजह से उनके वीडियो देखते ही देखते टिकटॉक पर छा गए थे। जिसने संतोष को एक अलग पहचान दिलाई।
टिकटॉक बंद होने के बाद संतोष मुंडे अपने वीडियो को इंस्टाग्राम, यूट्यूब और फेसबुक पर पोस्ट किया करते थे, जहां उनकी लोकप्रियता और बढ़ी। गांववालों का कहना है कि पूरे महाराष्ट्र से कई टिकटॉक स्टार और फैन्स संतोष मुंडे से मिलने उनके घर पर आते थे।