ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र: महाविकास आघाड़ी सरकार स्थिर और मजबूत, 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी: नवाब मलिक

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने बृहस्पतिवार को कहा कि राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार स्थिर और मजबूत है. यह निश्चित रूप से पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी.
बता दें कि महाराष्ट्र की इस सरकार ने छह महीने पूरे कर लिए हैं. शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने पिछले साल 28 नवंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. इस दौरान उनके साथ छह मंत्रियों ने भी शपथ ली थी. शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस से दो-दो मंत्री शामिल थे और बाद में मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया था.
विपक्षी पार्टी बीजेपी ने तीनों अलग-अलग विचारधाराओं वाली पार्टी द्वारा सरकार गठन करने पर स्थिरता को लेकर सवाल किए थे. बीजेपी का कहना था कि यह सरकार कुछ ही समय तक चल पाएगी.
इसका हवाला देते हुए मंत्री और एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि सरकार ने छह महीने पूरे कर लिए हैं, यह स्थिर और मजबूत है.
आगे मलिक ने कहा कि बीजेपी ने कहा था कि यह सरकार कम समय तक टिकेगी जबकि यह सरकार निश्चित तौर पर पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी. मलिक ने आरोप लगाया कि बीजेपी इस सरकार की स्थिरता को लेकर बेसिरपैर की बातें करती रहेगी और सरकार इसकी वजह से नहीं गिरने वाली है.