परभणीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

महाराष्ट्र: शिवसेना सांसद संजय जाधव को जान से मारने के लिए दो करोड़ की सुपारी, सीएम उद्धव ठाकरे ने की सांसद से बात

परभणी: महाराष्ट्र के परभणी से शिवसेना के दो बार से सांसद संजय जाधव की हत्या की साजिश का खुलासा हुआ है। सांसद की ओर से बुधवार को पुलिस स्टेशन में दी गई तहरीर में दावा किया गया है कि उनकी हत्या के लिए 2 करोड़ रुपये की सुपारी दी गई है। शिकायत में एक प्रभावशाली व्यक्ति पर आरोप लगाया गया है। हालांकि, पुलिस ने अभी उसके नाम का खुलासा नहीं किया है।

सीएम उद्धव को दी मामले की जानकारी
सांसद संजय जाधव के मुताबिक, 18 अक्टूबर को उन्हें सूचना मिली की एक प्रभावशाली शख्स ने नांदेड के रिंदा गैंग को उनकी हत्या करने के लिए 2 करोड़ रुपए की सुपारी दी है। इसके बाद नानलपेठ पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है। जाधव के मुताबिक, मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने सीएम उद्धव ठाकरे को इसकी जानकारी दी है।

दो बार विधायक भी रहे हैं संजय जाधव
शिवसेना में बतौर शाखा प्रमुख काम शुरू करने वाले सांसद संजय जाधव ने कहा कि, पिछले 30 से 35 वर्षों से मैं राजनीति में सक्रिय हूं, इस कार्यकाल में काफी उतार चढ़ाव आए हैं, लेकिन इस तरह की राजनीति कभी परभणी जिले में नही हुई, सुपारी देने वालों को आत्मनिरीक्षण करना चाहिए। जाधव दो बार शिवसेना के विधायक भी रहे हैं।

अगस्त में सांसद पद से दिया था इस्तीफा
इस साल अगस्त में, जाधव ने परभणी के जिंतुर में कृषि उत्पादन बाजार समिति (APMC) के गैर-आधिकारिक प्रशासनिक बोर्ड पर NCP को दिए गए प्रतिनिधित्व का विरोध करने के लिए अपनी संसदीय सीट से इस्तीफा दे दिया था। बाद में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आश्वासन के बाद अपना इस्तीफा वापस ले लिया था।