ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

मुंबई: करीना दूसरी बार बनीं मां, ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया

मुंबई: पटौदी खानदान में फिर किलकारियां गूंजी हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान एक बार फिर बेटे के पैरेंट्स बन गए हैं। करीना ने रविवार रात मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। उन्हें रविवार को ही डिलीवरी के लिए यहां भर्ती कराया गया था। करीना ने 2016 में बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था।
करीना ने डिलीवरी से पहले भी काम करना बंद नहीं किया था। शनिवार को उन्हें अपनी टीम और मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रैक्टर के साथ शूट के लिए रवाना होते देखा गया था। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका कि वे किस प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए गई थीं।

सारा के जन्मदिन पर अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी
सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई में शादी की थी। 20 दिसंबर 2016 को उनके बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ। 12 अगस्त 2020 को सारा अली खान (सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी) के 25वें जन्मदिन पर सैफ-करीना ने ऐलान किया था कि वे दूसरी बार पैरेंट्स बनने जा रहे हैं।

करीना के पिता ने कहा था दो बच्चे होना चाहिए
करीना ने 2018 में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो और सैफ दो साल बाद 2020 में अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगे। इस पर करीना के पिता रणधीर कपूर ने कहा था- ‘उम्मीद करता हूं कि ये सच हो। दो बच्चे तो होने ही चाहिए जिससे एक दूसरे को कंपनी मिल सके।’

गलत साबित हुई ज्योतिष की भविष्यवाणी
वहीं, एक ज्योतिष ने भविष्यवाणी की थी कि इस बार करीना एक बेटी को जन्म देंगी, लेकिन इस बार ये भविष्यवाणी गलत साबित हुई।
दरअसल, पिछले दिनों ये खबरें थीं कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के आने वाले मेहमान के बारे में भविष्यवाणी करने वाले ज्योतिष ने करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दूसरे बेबी को लेकर भविष्यवाणी की है कि करीना इस बार एक बेटी की मां बनेंगी। लेकिन तैमूर के छोटे भाई के जन्म के बाद ये भविष्यवाणी गलत साबित हुई।