ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: कोरोना वॅारियर्स की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, फूड किट बांटने का उठाया जिम्मा!

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान एक बार फिर मुंबई में कोरोना फ्रंटलाइन वॅारियर्स की मदद के लिये आगे आए है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में एक बार फिर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक मदद करने के लिए सामने आ रहे हैं। सरकार के साथ लोग भी इस जंग के खिलाफ लोगों की मदद कर रहे है।
बता दें कि भाईजान ने साल 2020 की तरह एक बार फिर से जरुरतमंद लोगों को फूड किट बांटने का जिम्मा उठाया है। उन्होंने इस कार्य के लिए अभियान शुरू किया है। सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जहां वह कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर्स को भेजे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता की जांच करते हुए दिखाई दे रहे है। सलमान खान हर दिन मुंबई में कोरोना फ्रंटलाइन वॅारियर्स के लिए 5 हजार खाने के पैकेट दे रहे है।

सलमान खान के मदद की जानकारी को युवा सेना के नेता राहुल कनाल ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में सलमान के इस नेक काम के लिए उनकी तारीफ भी किया है। साथ ही साथ राहुल ने कई ऐसे फोटो शेयर किया है जिसमें पुलिसकर्मी के साथ वर्कर्स फूड पैकेट बांटते हुए नजर आ रहे हैं।
राहुल ने सलमान को धन्यवाद देते हुए अपने पोस्ट में लिखा है कि सलमान ने भोजन से भरे ट्रकों को लोगों की मदद के लिए भेजा है। साथ ही इन सभी लोगों के बीच फूड किट का भी इंतजाम किया है। सोशल मीडिया पर राहुल का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।
गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए बॉलीवुड में काफी फेमस हैं। वह अक्सर मुश्किल समय में लोगों की मदद करते रहते हैं। इसलिए उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।