ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

मुंबई: ‘तांडव’ टीम के माफी मांगने पर बोले राम कदम- इन सभी को जेल भेजकर ही रहेंगे!

मुंबई: वेब सीरीज तांडव को लेकर चल रहा विवाद जल्द थमने वाला नहीं है। बीजेपी के विधायक और प्रवक्ता राम कदम ने कहा कि मुंबई में अमेज़न के दफ्तर में जाकर 5 घंटों से अधिक समय तक मीटिंग की और दबाव बनाना पड़ा। इसके बाद तांडव टीम को माफी मांगनी पड़ी है। उन्होंने साफ किया कि अब सिर्फ माफी से काम नहीं चलेगा। इन सभी को हम जेल में भेजकर ही रहेंगे।
इससे पहले बीजेपी के विधायक कदम ने सोमवार को मुंबई में अमेज़न के दफ्तर जाकर उनके अधिकारियों से के साथ मीटिंग की। राम कदम अपनी आपत्ति जताते हुए उनसे से माफी मांगने और तांडव वेब सीरीज के पोस्टर्स को हटाने के लिए कहा लेकिन अमेज़न की तरफ से कोई सकारात्मक जवाब नहीं दिया गया।

अमेजन से ना खरीदें कोई सामान
विधायक राम कदम ने मुंबई समेत पूरे देश और दुनिया के हिंदुओं से यह अपील की है कि ‘वे अब अमेज़न प्लेटफॉर्म से किसी भी उत्पाद को ना खरीदें’। उन्होंने कहा कि तांडव वेब सीरीज के जरिए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है। जब तक अमेज़न के अधिकारी संपूर्ण हिंदू समाज से माफी नहीं मांगते तब तक उनके प्लेटफार्म से किसी भी उत्पाद को ना खरीदा जाए। इतना ही नहीं अमेज़नके ऐप को भी मोबाइल फोन से डिलीट कर दिया जाए। ताकि उन्हें हिंदू समाज की ताकत का अंदाजा लग सके।

केंद्र सरकार ने विवाद पर मांगी सफाई
वेब सीरीज को लेकर अब केंद्र सरकार ने भी सख्त कदम उठाया है और केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय की ओर से अमेजन प्राइम के अधिकारियों को बुलाया गया है और विवाद पर सफाई मांगी गई है।

क्या है सीरीज को लेकर विवाद?
आरोप है कि वेब सीरीज तांडव में भगवान शिव को लेकर कुछ टिप्पणी की गई है। ‘तांडव’ में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धुलिया, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अयूब, गौहर खान और कृतिका कामरा प्रमुख भूमिकाों में हैं। अली अब्बास जफर ने इसे डायरेक्ट किया है जबकि इसकी पटकथा ‘आर्टिकल 15’ फेम गौरव सोलंकी ने लिखी है।

भारत की आत्मा पर तांडव रोके बीजेपी
अभिनेता सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। बीजेपी नेताओं का आरोप है कि वेब सीरीज में हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है। अब इस विवाद में तृणमूल कांग्रेस महुआ मोइत्रा और राम कदम के बीच भी नोकझोंक सामने आई है। महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा तो राम कदम ने भी उन पर पलटवार किया।
वेब सीरीज पर बैन लगाने की मांग पर तंज कसते हुए टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट किया था, ‘पहले भारत की आत्मा पर बीजेपी अपना तांडव रोके, न कि स्क्रीन पर।’ इस पर पलटवार करते हुए राम कदम ने मोइत्रा को राजनीति से ऊपर उठकर भगवान के प्रति आस्था समझने की नसीहत दे डाली।

राम कदम ने कहा- राजनीति से ऊपर उठिए…
राम कदम ने लिखा- काश राजनीति से ऊपर उठकर आप लोगों की भगवान के प्रति आस्था और श्रद्धा को समझतीं पर खैर यह उम्मीद आपसे करना गैर है। यह पत्थर रगड़कर तेल निकालने के बराबर हैं। बस एक ही गुजारिश है दिल से बोलो जय श्री राम।