उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: परिवार संग ईद मनाने गांव पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी, पूरे परिवार के साथ क्वारंटाइन में गए

मुंबई: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी मुंबई से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना में स्थित अपने घर पर पहुंच चुके हैं और उन्हें उनके परिवार के साथ 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है. अभिनेता व उनके परिवार के सदस्यों की मेडिकल स्क्रीनिंग की गई. सभी रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं.
महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेने के बाद नवाजुद्दीन 15 मई को अपने घर पहुंचे हैं. यहां उन्हें अपने परिवार संग 25 मई तक क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है.
बता दें कि अभिनेता नवाज मुंबई से बुढ़ाना अपनी खुद की गाड़ी से आए और इस सफर में उनके साथ उनकी मां, भाभी और भाई भी मौजूद रहे. नवाजुद्दीन ने पत्रकारों को बताया कि अपने इस सफर के दौरान वह सड़क पर 25 जगह मेडिकल स्क्रीनिंग में से होकर गुजरे हैं.
बुढ़ाना पुलिस सर्कल के स्टेशन हाउस अफसर (एसएसओ) कुशलपाल सिंह ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने अभिनेता के घर का दौरा किया और उन्हें 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहने को कहा है.
वर्कफ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन जल्द ही ‘घूमकेतू’ में नजर आने वाले हैं. ‘घूमकेतू’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अनुराग कश्यप के अलावा ईला अरुण, स्वानंद किरकिरे, रघुबीर यादव, रागिनी खन्ना भी अहम किरदारों में नजर आएंगे और यह फिल्म 22 मई को Zee5 पर स्ट्रीम होगी.