ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई: पांच लाख देने से किया इनकार तो प्रेमिका ने बाउंसर भेज ऑफिस से उठाया, कपड़े उतरवाकर किया ये बुरा हाल; जानें- पूरा मामला?

मुंबई: मुंबई में एक महिला ने अपने कारोबारी प्रेमी से पांच लाख रुपए की मांग कर डाली। कारोबारी ने 5 लाख की मोटी रकम देने से इनकार कर दिया जिसके बाद गुस्से में महिला ने अपने कारोबारी प्रेमी का ही अपहरण कर लिया। महिला ने किराए के दो बाउसंरों को भेजकर प्रेमी को उसके सायन स्थित ऑफिस से अपहरण करवा लिया। आरोपी महिला के कारोबारी के साथ अवैध संबंध थे।
इस मामले में धारावी थाने के पुलिस अधिकारी विजय खंडालगांवकर ने बताया कि कारोबारी की शिकायत पर थाने में मामला दर्ज किया गया है। तीनों को अपहरण करने सहित जबरन वसूली करने व अवैध तरीके से बंधक बनाने की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।
बता दें कि कारोबारी ने पुलिस से कहा कि उसके आरोपी महिला के साथ अवैध संबंध थे। इस वजह से दोनों के बीच कई बार शारीरिक संबंध भी बने। कारोबारी ने कहा कि वह जब भी महिला से शारीरिक संबंध बनाता था। उसके बदले उसे पैसे भी देता था। कुछ दिनों बाद महिला उस पर मोटी रकम देने का दबाव बनाने लगी। उसने कारोबारी से चंद रोज पहले 5 लाख रूपए देने की मांग की। इसके बाद कारोबारी प्रेमी ने महिला से दूरी बना ली। इसके बाद आरोपी महिला उसे फोन करके परेशान करने लगी।
अधिकारी ने बताया कि महिला ने कारोबारी के ऑफिस में 18 जुलाई को दो बाउंसर भेजे, इसके बाद उसे अगवा कर ठाणे स्थित एक फ्लैट में ले जाया गया। वहां ले जाकर कारोबारी के कपड़े उतार कर उससे मारपीट की। बाद में दोनों बाउंसरों ने कारोबारी से रूपए देने की मांग की। दोनों बाउंसर कारोबारी को एक एटीएम के पास लेकर गए। इसके बाद उससे 60 हजार रूपए बैंक अकाउंट में भेजने की बात कही।
दोनों बाउंसर ने कारोबारी को डोंबिवली स्थित उसके घर ले गए। इसके बाद कारोबारी ने अपनी पत्नी से छुपाकर घर में रखी तिजोरी से 2 लाख कीमत का गोल्ड लाकर दोनों बाउंसर को दे दिया। कारोबारी ने बाकी की रकम का भुगतान एक दो दिन में करने की अपील की। इसके बाद बाउंसरों ने कारोबारी को छोड़ दिया। धारावी थाने के सीआई विजय खंडालगांवकर ने बताया कि पीड़ित की ओर से मामला दर्ज करवाने के बाद सभी आरोपियों गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।