दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

पोर्नोग्राफी केस: मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा की कंपनी के डायरेक्टर अभिजीत भोम्बले को किया गिरफ्तार

मुंबई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में बुरी तरह घिरते जा रहे हैं. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले की सख्ती से जांच कर रही है, जिससे मामले की तह तक जाया जा सके और सारे साक्ष्य सामने आ सकें.
बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें प्रसारित करने के मामले में 19 जुलाई की रात को राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था.
गुरुवार (12 अगस्त) को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को इस मामले में बड़ी कामयाबी मिली. क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा की कंपनी में डायरेक्टर के तौर पर काम करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. इस शख्स का नाम अभिजीत भोम्बले है.
मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में एक एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा की कंपनी में काम करने वाले दो प्रोड्यूसर और 2 डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज कराया था. इस केस को बाद में क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया था. भोम्बले के अलावा इस मामले में गहना वशिष्ठ, अजय श्रीमंत और प्रिंस कश्यप आरोपी हैं.

मुंबई पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा की कंपनी लंदन स्थित कंपनी के लिए भारत में अश्लील सामग्री का निर्माण कर रही थी. ब्रिटिश कंपनी उनके करीबी रिश्तेदार की है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि कुंद्रा की वियान इंडस्ट्रीज का समझौता लंदन की कंपनी केनरिन से था जो ‘हॉटस्पॉट’ ऐप की मालिक है. संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे ने बताया था कि, कंपनी लंदन में पंजीकृत है, लेकिन सामग्री का निर्माण, ऐप का परिचालन और लेखा-जोखा का प्रबंधन कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के जरिए किया जाता था. उन्होंने बताया कि केनरिन का मालिक कुंद्रा का रिश्तेदार है. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने दोनों कंपनियों का संबंध स्थापित करने के लिए सबूत एकत्र किए हैं.
भारम्बे ने बताया कि पुलिस ने दोनों के बीच व्हाट्सऐप समूह और ई-मेल पर संदेशों का आदान-प्रदान, लेखा-जोखा और कुछ अश्लील फिल्म कुंद्रा के मुंबई स्थित कार्यालय पर छापेमारी के दौरान बरामद की है. उन्होंने कहा कि अपराध में संलिप्तता के सबूत एकत्र करने के बाद हमने राज कुंद्रा और उसके आईटी प्रमुख रेयान थोर्पे को गिरफ्तार किया था.