ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: फाइव स्टार होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सहित 2 गिरफ्तार

अभिनेता अरहान खान की एक्‍स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ (फाइल फोटो)

मुंबई: मुंबई पुलिस ने गोरेगांव के एक फाइव स्टार होटल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में एक बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और एक मॉडल है। ऐक्ट्रेस अमृता धनोआ बिग-बॉस 13 में कंटेस्टेंट रह चुके अभिनेता अरहान खान की एक्‍स गर्लफ्रेंड हैं।
अधिकारी ने बताया कि डीएसपी डी एस स्वामी की अगुवाई में पुलिस ने छापेमारी करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अमृता धनोआ (32) और मॉडल रिचा सिंह को गिरफ्तार किया गया है। दोनों पर बड़े होटलों में लड़कियों को वेश्यावृत्ति के लिए सप्लाई करने का आरोप है।पुलिस ने बताया कि ऑपरेशन के तहत नकली ग्राहकों को होटल में भेजा गया, जिन्होंने लड़कियों के सप्लायर्स से मुलाकात की। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर दो लड़कियों को वहां से आजाद कराया। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

अरहान संग पांच साल लिव-इन में रहीं अमृता
अमृता दावा कर चुकी हैं कि अरहान पांच साल तक उनके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। कुछ दिन पहले अमृता ने बताया था कि धोखेबाजी और पैसे हड़पने की वजह से उन्होंने अरहान के साथ रिश्ता तोड़ लिया था। इससे पहले अमृता ने एक इंटरव्यू में अरहान के शो से बाहर आने के बाद एक बार फिर से कानूनी प्रकिया को आगे बढ़ाने की बात कही थी।
पुलिस ने अमृता धनोआ के साथ ऋचा सिंह नाम की एक लड़की को भी पकड़ा है, जो कि स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस और मॉडल है। डिंडोशी पुलिस थाने में इन दोनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 और अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 4, 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बिछाया जाल
खबरी से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने प्लान बनाया और कस्टमर बनकर दोनों से फोन पर बातचीत की। बातचीत के दौरान उन्होंने दोनों स्ट्रगलर लड़कियों के लिए 40,000-50,000 रुपये की डील तय की। इसके बाद एक फाइव स्टार होटेल में रूम बुक किया गया जहां इन लड़कियों को भेजा जाना था। तय समय पर आधी रात के बाद रुचा और अमृता दोनों लड़कियों के साथ होटेल पहुंचीं। उन्हें देखते ही सादे कपड़े में मौजूद पुलिसवालों ने उन्हें धर लिया।
पुलिस अब दोनों से पूछताछ कर इस रैकिट में शामिल दूसरे लोगों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। बता दें कि डिंडोशी पुलिस थाने में इन दोनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 और अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 4, 5 के तहत मामला दर्ज किया गया है।