ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने की आत्महत्या की कोशिश! अभिनेता साहिल खान पर लगाया ये आरोप…

मुंबई: मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने मुंबई में आत्महत्या की कोशिश की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, पाटिल ने एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अभिनेता साहिल खान पर बड़े-बड़े आरोप लगाए हैं. मनोज पाटिल ने साहिल खान पर साइबर बुलिंग और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है. बता दें कि मनोज पाटिल को मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मनोज पाटिल फिलहाल कूपर अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर है.
बताया जा रहा है कि मनोज पाटिल ने गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. बुधवार की रात मनोज पाटिल ने आत्महत्या कर जान देने की कोशिश की. मनोज पाटिल ने अभिनेता

साहिल खान पर पिछले कई दिनों से उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है.

बदनामी के चलते उठाया आत्महत्या का कदम
मनोज पाटिल ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि प्रताड़ना और बदनामी के चलते वह आत्महत्या जैसा कदम उठा रहा है. मिस्टर इंडिया बने रहे मनोज पाटिल मिस्टर ओलंपिया के लिए कोशिश कर रहे थे. साहिल खान भी इस प्रतियोगिता में प्रवेश करना चाहते थे. मनोज पाटिल का आरोप है कि इसी वजह से साहिल खान उन्हें प्रतियोगिता में हिस्सा न लेने देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.
इसके अलावा मनोज पाटिल ने यह भी कहा है कि साहिल खान उन्हें सोशल मीडिया पर बदनाम कर रहे थे. यह सब उसके आत्महत्या के प्रयास का कारण बना. इस बीच मनोज पाटिल के परिवार ने ओशिवारा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. यह भी पता चला है कि मनोज पाटिल का परिवार मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से मुलाकात कर मदद की गुहार लगाएगा.

मनोज पाटिल ने लेटर में लिखी ये बात…
मैं ‘मिस्टर इंडिया’ मनोज पाटिल, एक भारतीय खिलाड़ी हूं और बॉडी बिल्डिंग में भारत का प्रतिनिधित्व करता हूं. साहिल खान नाम का एक अभिनेता है, जो इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया के जरिए मुझे और मेरी न्यूट्रीशियन की शॉप को टारगेट कर रहा है. इसी वजह से मुझे और मेरे परिवार को प्रताड़ित होना पड़ रहा है. मैं एक मिडिल क्लास फैमिली से आता हूं. मेरे तरक्की से साहिल खान को जलन होती है. इसी वजह से मुझे और मेरे कारोबार को सोशल मीडिया पर बहुत कुछ बोला गया है. मुझे बहुत सारी धमकी भी दी गई हैं, जैसे कि मैं तेरा करियर खत्म कर दूंगा. वो मेरी बिल्डिंग के नीचे भी आकर गया है. मुझे नहीं पता कि इसके पीछे उसका क्या मकसद था. ये सब चल ही रहा था कि अब वो मेरी पत्नी को लेकर इस तरह से प्लान करने की कोशिश कर रहा है कि मेरी पत्नी मेरे ही खिलाफ मामला दर्ज करें और मुझे कोर्ट कचहरी के चक्कर में फंसा कर मेरा अमेरिका का वीसा परमानेंट कैंसल हो जाए.
मुझे मिस्टर ओलिम्पिया खेलने के लिए अमेरिका जाना है. वो मेरे और मेरी पत्नी के बीच मे झगड़े का फायदा उठाकर, उसका माइंड डाइवर्ट करके मेरा पूरा करियर खत्म करने का उसका इरादा है. अब ये सब देखकर मैं और मेरा परिवार बहुत ज्यादा परेशान हो गया है. मैं मेरे घर पर इकलौता कमाने वाला सदस्य हूं. मेरे पिता 65 वर्षीय रिटायर्ड व्यक्ति हैं और मेरी माताजी घरेलू महिला हैं.
ये सब परिस्थितियों के चलते मुझे सुसाइड करने के लिए उकसाया जा रहा है. अगर ऐसे ही चलता रहा तो आने वाले दिनों मैं कोई बड़ा कदम उठा लूंगा. इसके बाद इस सबकी जिम्मेदारी सरकार, पुलिस और साहिल खान की होगी. साहिल खान ने इससे पहले भी 2-3 खिलाड़ियों के साथ ठीक ऐसा ही किया है, जिसकी डिटेल्स ओशिवारा पुलिस स्टेशन में भी है.
मैं एक भारतीय खिलाड़ी हूं और मेरे साथ ये सब हो रहा है तो आम आदमी को लेकर क्या अपेक्षा की जाए.