ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई में देखते ही देखते जमीन में ऐसे समा गई पूरी कार! VIDEO वायरल…

मुंबई: मुंबई में मॉनसून के दस्तक के साथ बारिश का कहर भी शुरू हो गया है. मुंबई और आसपास के इलाकों में 9 जून से लगातार बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने 13 जून (रविवार) तक मुंबई, ठाणे और रायगढ़ समेत कई इलाकों के लिए अलर्ट जारी किया है. भारी बारिश से कहीं इमारतें धराशाई हो गई तो कहीं सड़कें जलमग्न हो गईं. इस बीच घाटकोपर पश्चिम के कामलेन में त्रिभुवन स्वीट्स के पीछे पार्किंग में खड़ी कार देखते ही देखते ही जमीन में धंस गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
बारिश के बाद कार के जमीन में धंसने के मामले में बीएमसी ने बयान जारी किया है. बीएमसी ने कहा कि इस कार हादसे से मनपा का कोई लेना-देना नहीं है. यह घटना घाटकोपर पश्चिम क्षेत्र की एक निजी सोसायटी की है.
बीएमसी ने अपने बयान में कहा कि वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में मुंबई महानगरपालिका के आपातकालीन प्रबंधन विभाग द्वारा यह जानकारी मिली है. जिसके मुताबिक, घाटकोपर पश्चिम में एक निजी सोसायटी के पास खड़ी कार के जमीन में धंसने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना 13 जून 2021 की सुबह की है.
बताया गया कि इस सोसायटी के परिसर में एक कुआं है. कुएं के आधे हिस्से को आरसीसी से ढक दिया गया था. जिसके बाद सोसायटी के लोग इस एरिया में अपनी गाड़ियां पार्क करने लगे. लेकिन इस बीच भारी बारिश के बाद यहां खड़ी एक कार पानी में पूरी तरह डूब गई और जमीन में धंस गई. इस घटना में किसी की मौत या कोई घायल नहीं हुआ. कार के मलिक का नाम पंकज मेहता हैं. कार कुएं में गिरकर डूब गई है. घटना के वक्त कार में कोई नहीं था.
बीएमसी के अनुसार, संबंधित विभागीय कार्यालय द्वारा कुएं की जल निकासी के बाद डूबी कार को निकाला जा रहा है. साथ ही संबंधित सोसायटी को इस स्थान की सुरक्षा के लिए तत्काल आवश्यक कदम उठाने की सूचना दी गई है. घाटकोपर पुलिस थाने के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं.