ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: लवीना लोध को हाईकोर्ट की फटकार, अंतरिम राहत के बाद भट्ट भाइयों ने किया मानहानि का केस

मुंबई: बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिल्ममेकर भाई महेश भट्ट और मुकेश भट्ट को अंतरिम राहत देते हुए ऐक्ट्रेस लवीना लोध को उनके खिलाफ किसी भी मानहानि बयान देने और प्रसारित करने से रोक दिया है। जस्टिस अनिल मेनन ने लवीना के वकील प्रशांत पांडे के बयान दर्ज करने के बाद अंतरिम आदेश पारित किया। इसमें कहा गया कि लवीना भट्ट भाइयों के खिलाफ मानहानि का बयान नहीं देंगी। वहीं, मुकेश और महेश ने लवीना के खिलाफ 2 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

मुकेश भट्ट ने एक बयान जारी कहा है, जैसा कि सोमवार हमने कोर्ट में दायर अपने मानहानि के मुकदमे में उल्लेख किया गया है कि सुमित सभरवाल हमारी फिल्म निर्माण कंपनी विशेष फिल्म्स में पिछले लगभग बीस सालों से काम कर रहे महज एक कर्मचारी हैं। लवीना का मीडिया में यह दावा करना कि वह हमारे रिश्तेदार हैं, गलत है। इस मकसद के साथ जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण तरीके से अपने लाभार्थियों सहित मेरे भाई और मेरी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाया जा रहा है कि इससे प्रचार में आने में मदद मिलेगी और कोर्ट के बाहर भी एक आकर्षक कीमत में मामले का निपटारा किया जाएगा। हमें अपनी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और हम मामले का तार्किक अंत देखना चाहते हैं। इससे पहले विशेष फिल्म्स के वकील ने कहा था, लवीना लोध द्वारा जारी वीडियो को लेकर मैं अपने क्लाइंट की ओर से आरोपों का खंडन करता हूं। ये आरोप न केवल झूठे और छवि खराब करने वाले हैं, बल्कि कानूनी तौर पर गंभीर परिणाम देने वाले हैं। मेरे क्लाइंट कानून के मुताबिक कार्रवाई करेंगे।

बता दें कि पिछले हफ्ते लवीना लोध ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने कहा, मैंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल के साथ शादी की थी, मैंने उनके खिलाफ तलाक का मामला दर्ज किया है क्योंकि मुझे पता चला गया था कि वह सपना पब्बी और अमायरा दस्तूर जैसी ऐक्ट्रेसेज को ड्रग्स सप्लाई करते हैं। इन सभी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है। इंडस्ट्री में सबसे बड़े डॉन महेश भट्ट हैं और वह पूरा सिस्टम ऑपरेट करते हैं। अगर आप उनके मुताबिक नहीं चलते हैं तो वह आपका जीना हराम कर देते हैं। महेश भट्ट ने कितने लोगों को काम से निकाल कर जिंदगी बर्बाद कर दी है। वह एक फोन कॉल करते हैं और लोगों की नौकरी चली जाती है। जब से मैंने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है, वह मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं और मुझे घर से निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

वीडियो के आखिर में लवीना लोध ने कहा- जब मैं पुलिस स्टेशन एनसी लिखाने जाती हूं तो कोई मेरी एनसी नहीं लेता है और अगर एनसी लिख भी देती हूं तो उस पर कोई ऐक्शन नहीं होता है। अगर कल कोई हादसा मेरे साथ या मेरी फैमिली के साथ होता है तो उसके लिए महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे। लोगों को पता तो चलना चाहिए कि बंद दरवाजों के पीछे क्या कर सकते हैं क्योंकि महेश भट्ट बहुत शक्तिशाली और प्रभावशाली हैं।