Uncategorisedउत्तर मुंबईदक्षिण मुंबईमुंबई उपनगरमुंबई शहर

मुंबई लोकल की 3 लाइनों पर रविवार को रहेगा ब्लॉक

मुंबई , उपनगरीय रेलवे लाइन पर मरम्मत और रखरखाव के चलते रविवार को मध्य रेल मेन लाइन, हार्बर लाइन और पश्चिम रेलवे पर ब्लॉक लिया जा रहा है। बताया गया है कि मरम्मत और रख-रखाव का यह काम पूरे दिन चलेगा।
मेन लाइन : सुबह 10.37 बजे से दोपहर 3.31 बजे तक ठाणे से छूटने वाली अप स्लो लाइन की सभी सेवाएं मुलुंड-माटुंगा स्टेशनों के बीच अप फास्ट लाइन पर चलाई जाएंगी। सुबह 11.04 बजे से दोपहर 3.06 बजे तक कल्याण से छूटने वाली अप फास्ट लाइन की ट्रेनें अपने संबंधित हॉल्ट के अलावा अतिरिक्त स्टेशनों पर रुकेंगी। सुबह 10.16 बजे से दोपहर 2.54 बजे तक सीएसएमटी से छूटने वाली डाउन फास्ट लाइन की ट्रेनें अपने संबंधित हॉल्ट के अलावा घाटकोपर, विक्रोली, भांडुप, मुलुंड और दिवा स्टेशन पर रुकेंगी और अपने गंतव्य स्टेशन पर 20 मिनट देरी से पहुंचेगी।
हार्बर लाइन : सुबह 10.34 बजे से दोपहर 3.08 बजे तक सीएसएमटी से पनवेल/बेलापुर/वाशी के लिए छूटने वाली सभी डाउन हार्बर लाइन सेवाएं और सुबह 10.21 बजे से दोपहर 3.00 बजे तक पनवेल/बेलापुर/वाशी से सीएसएमटी के लिए छूटने वाली सभी अप हार्बर लाइन सेवाएं निरस्त रहेंगी। हार्बर लाइन यात्रियों को सुबह 10.00 बजे से शाम 4.30 बजे तक ट्रान्सहार्बर/मेन लाइन होकर यात्रा करने की अनुमति है।
पश्चिम रेलवे : बोरीवली और भाईंदर स्टेशनों के बीच सुबह 11.00 बजे से 15.00 बजे तक अप और डाउन फास्ट लाइनों पर जम्बो ब्लॉक लिया जाएगा। ब्लॉक के दौरान सभी अप दिशा की सभी फास्ट ट्रेनों को विरार/वसई रोड से बोरीवली के मध्य अप धीमी लाइन पर और डाउन दिशा की सभी फास्ट ट्रेनों को बोरीवली से वसई रोड/विरार स्टेशनों तक डाउन धीमी लाइन पर चलाया जाएगा।