ब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहर

मुंबई: वीडियो कॉल पर सेक्स करना शख्स को पड़ा महंगा, लगा दो लाख का चूना!

मुंबई: हाउसिंग फाइनेंस फर्म के एक वरिष्ठ अधिकारी को ONLINE सेक्स करना भारी पड़ गया। वह सेक्सटॉर्शन के शिकार हो गए और उन्हें इसके एवज में 2.06 लाख रुपये चुकाने पड़े। कॉल करने वाले ने उन्हें खुद को दिल्ली साइबर क्राइम सेल का पुलिस अधिकारी बताया और गिरफ्तारी से बचने के लिए उससे रुपये मांगे। उसे कॉल करने वाले शख्स ने उसका वह वीडियो भी भेजा जिसमें वह न्यूड वीडियो देखकर मास्टरबेथ करता नज़र आया। बांद्रा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।
पुलिस ने बताया कि फोन करने वाले ने खुद की पहचान दिल्ली के सिपाही विक्रम राठौड़ के रूप में की थी और उसे गिरफ्तार न करने के मामले में 2.06 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। उसने पीड़ित को कई बार धमकाया और रुपये मांगे।

11 जून को आया था मेसेज
बांद्रा (पश्चिम) निवासी 57 वर्षीय रमेश (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उन्हें 11 जून को एक वॉट्सऐप मेसेज आया। उसमें लिखा था- ‘इंड्रस्टेड इन वीडियो सेक्स’ (Interested in video sex)। शख्स ने ‘हां’ में जवाब दिया और तुरंत ही उसे एक महिला का वीडियो कॉल आया जिसने उसे कपड़े उतारने के लिए कहा। उसके बाद उसने अपने कपड़े उतार दिए। ऑनलाइन न्यूड वीडियो देखकर मास्टरबेथ किया। कुछ देर बाद उसे यह वीडियो भेजकर ब्लैकमेल किया जाने लगा।

मास्टरबेथ का वीडियो किया रिकॉर्ड
शिकायतकर्ता के मुताबिक, फोन करने वाली महिला ने उसे बाथरूम में जाकर कपड़े उतारने को कहा। उसने बताया कि महिला भी कपड़े नहीं पहने थी लेकिन वीडियो कॉल में उसका चेहरा साफ़ दिखाई नहीं दे रहा था। देखते ही देखते कॉल डिस्कनेक्ट हो गई। कुछ ही सेकंड बाद, शिकायतकर्ता को एक और महिला का फोन आया, जिसने कहा कि उसने उसका सेक्स वीडियो रिकॉर्ड किया है। उसने धमकी दी है कि अगर वह 81,000 रुपये नहीं दिए तो यह वीडियो वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी।

पैसे के लिए लगातार किया जा रहा था ब्लैकमेल!
दो दिन बाद उसने फिर फोन करके कहा कि न्यूड वीडियो को हटाने के लिए वह रणवीर गुप्ता से संपर्क करे। उस व्यक्ति ने गुप्ता को फोन किया तो वह और 51,500 रुपये देने को कहा। बाद में अलग-अलग सोशल मीडिया लिंक पर चल रहे कई वीडियो के लिए फिर से 51,500 रुपये और 1.03 लाख रुपये का भुगतान करने के लिए कहा गया। इस तरह उसने दो लाख रुपये से ज्यादा दिए। ठगा महसूस होने पर उसने पुलिस में शिकायत की। अब बांद्रा पुलिस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जाँच कर रही है।