उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

यूपी में भाजपा ने कानून-व्यवस्था का कर दिया अंतिम संस्कार; अखिलेश यादव ने Video शेयर कर साधा निशाना

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक वीडियो शेयर कर योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है कि प्रदेश में बीजेपी ने कानून-व्यवस्था का अंतिम संस्कार कर दिया है.
गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ग्रैंड आईआरएस होटल में बाउंसरों की गुडागर्दी का वीडियो शेयर कर अखिलेश यादव ने सरकार पर जुबानी हमला बोला है. वीडियो में बाउंसर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं. इन बांउसरों पर पार्टी में शामिल लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप है. साथ ही पिटाई के बाद दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं पिटाई के बाद महिलाएं और बच्चों के भी घायल होने की बात सामने आ रही है. घटना के बाद महिलाओं की चीखें निकल गईं वहीं घटना के बाद होटल में कोहराम मच गया है.

बताया जा रहा है कि डीजे बजाने को लेकर विवाद की शुरुआत हुई थी. इसी के बाद मारपीट में 5 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना को लेकर पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पड़ताल में जुटी है और मामले में 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

कमरों ने छिपकर लोगों ने बचाई जान
घटना को लेकर वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से कार्यक्रम स्थल जंग के मैदान में तब्दील हो गया. इस बीच कुछ महिलाएं और पुरुष जमीन पर गिरे हुए भी नजर आ रहे हैं. इस बीच कुछ लोग कमरों में छिपकर अपनी जान बचाते हैं. जहां से डंडे के दम पर उन्हें बाहर निकाला जाता है. कार्यक्रम के दौरान घंटों तक यह तांडव चलता रहा.
बताया जा रहा है कि यह बैंक्वेट किसी नेता का है. जहां पर शनिवार को कार्यक्रम का आयोजन हुआ था. तमाम लोग सज-धजकर यहां पहुंचे हुए थे. इसी बीच यहां पर डीजे बजाने को लेकर विवाद शुरू हो गया और लोगों ने देखते ही देखते लाठी-डंडे निकाल लिए. पीड़ित पक्ष की ओर से बताया गया कि मामले में पुलिस को तहरीर देकर शिकायत दर्ज करवाई गई है.