ब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान

राजस्थान के जोधपुर में भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत!

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले के फलोदी में शु्क्रवार को कैंपर गाड़ी और टैंकर में भिड़ंत हो गई। हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत गई, जबकि अन्य दो लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया। मृतकों में तीन बच्चे, एक महिला व कैंपर ड्राइवर शामिल है। हादसा फलोदी के निकट एनएच 11 पर हुआ है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों फलोदी जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एक ही परिवार के लोग कैंपर गाड़ी में सवार होकर फलोदी से जांबा की ओर जा रहे थे। इस दौरान एनएच 11 सड़क मार्ग पर टैंकर से कैंपर की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कैंपर गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
हादसे में पर्वत (25) पुत्र जियाराम, उर्मिला (38) पत्नी हरिराम, विकास (20) पुत्र सुभाष, प्रवीण (12) पुत्र ओमप्रकाश और रविना (12) पुत्री ओमप्रकाश बिश्नोई की मौत हो गई। हादसे में घायल अर्पिता (15) पुत्री हरीराम विश्नोई और ईसानी (12) पुत्र श्याम लाल को फलोदी जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से अर्पिता को जोधपुर रेफर कर दिया। वहीं ईसानी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों की मदद से घायलों के राजकीय जिला अस्पताल में भेजा गया। वहीं सूचना पर फलोदी एएसपी अकलेश शर्मा व थाना अधिकारी राकेश ख्यालिया जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।