ब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान

राजस्थान: खाटू श्यामजी मंदिर परिसर में मची भगदड़ में 3 श्रद्धालुओं की मौत; पीएम मोदी ने जताया दु:ख

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राजस्थान के श्री खाटू श्यामजी मंदिर परिसर में मची भगदड़ में श्रद्धालुओं की मौत पर दुख जताया है। सीकर जिले के खाटू श्यामजी मंदिर के बाहर सोमवार तड़के मची भगदड़ में तीन महिलाओं की मौत हो गई, जबकि चार श्रद्धालु घायल हो गए।
दरअसल, सोमवार को ‘ग्यारस’ के अवसर पर मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी थी। ‘ग्यारस’ की तिथि को हिंदू कैलेंडर के अनुसार बेहद शुभ माना जाता है।
पीएम मोदी ने ट्वीट किया, राजस्थान के सीकर में खाटू श्यामजी मंदिर परिसर में मची भगदड़ में लोगों की मौत से दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। जो लोग घायल हुए हैं, उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।
बता दें कि राजस्थान के सीकर के खाटू श्यामजी मंदिर में आज सुबह एक मासिक मेले के दौरान मची भगदड़ में तीन लोगों की मौत हो गई, कई घायल हो गए। दो घायलों को जयपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। खबर लिखे जाने तक मौके पर बचाव दल और पुलिस मौजूद है।

राहुल गांधी ने लोगों की मौत पर दुख जताया
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने श्री खाटू श्यामजी मंदिर परिसर में मची भगदड़ में श्रद्धालुओं की मौत पर दुख जताया है।
राहुल ने फेसबुक पर साझा पोस्ट में लिखा- ‘राजस्थान के सीकर में खाटू श्यामजी के मंदिर में भगदड़ की खबर बेहद दुखद है। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की और दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करता हूं और उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने लिखा- ‘राजस्थान के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि वे जल्द से जल्द प्रशासन के साथ मिलकर स्थानीय लोगों की मदद करें’।