ब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान

राजस्थान में गैंगवार, गैंगस्टर राजू ठेहट की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या!

सीकर: राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना हुई है। जिले में शनिवार को एक गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। ये वारदात सीकर के उद्योग नगर क्षेत्र में हुई है। राजू ठेहट को घर के बाहर ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत की नींद सुला दी। बताया जा रहा है कि राजू ठेहट राजनीति में कदम रखने वाला था।
सीकर के पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि पिपराली रोड स्थित अपने घर के मुख्य द्वार पर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एसपी ने बताया कि घटना सुबह करीब सवा दस बजे हुई और आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा, लंबे समय से अपराध में शामिल राजू ठेहट नाम का एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया। मेरे पास उपलब्ध नवीनतम जानकारी के अनुसार, उसकी मृत्यु हो गई। हमारी जानकारी और उपलब्ध CCTV फुटेज के अनुसार, फायरिंग में चार लोग शामिल थे। जांच के बाद पूरा मामला सामने आएगा।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी
राजू ठेहठ की हत्या से नाराज लोगों ने जमकर विरोध किया। ‘तेजा सेना’ सहित विभिन्न संगठनों ने एसके अस्पताल की मोर्चरी से ठेहठ का शव लेने से इनकार कर दिया। विरोध में तेजा सेना ने सीकर बंद की घोषणा कर दी। कार्यकर्ताओं ने शहर में घूम-घूम कर बाजार भी बंद करवा दिया। तेजा सेना के कार्यकर्ताओं की मांग है कि पहले ठेहठ के हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए। मांग पूरी नहीं होने तक सीकर को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर आंदोलन की चेतावनी भी दी गई है। गैंगस्टर राजू ठेहठ हत्याकांड का विरोध कर रही ‘तेजा सेना’ को अब सर्व समाज का समर्थन भी मिलना शुरू हो गया है।
दहशत के माहौल को देखकर व्यापारी खुद ही दुकानों का शटर गिराने लगे। हत्याकांड के बाद से शहर में तनाव फैल गया है। पुलिस के जवान भी चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं।
इस बीच लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने गैंगस्टर राजू ठेहठ हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है। बीकानेर की जेल में गैंगस्टर बलबीर सिंह बानूड़ा की निर्मम हत्या कर दी गई थी। एनकाउंटर के बाद आनंदपाल की गैंग ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से हाथ मिला लिया था।