ब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: 5 लोगों की मौत; ओवर स्पीड ने ली जान

हनुमानगढ़: राजस्थान के हनुमानगढ़ में देर रात एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में एक अन्य युवक घायल हो गया। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिन 5 लोगों की दुर्घटना में मौत हुई है सभी की उम्र 24 साल से 30 साल के बीच है। पुलिस ने बताया कि जरा सी जल्दबाजी के चक्कर में 5 लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे। हनुमानगढ़ पुलिस ने बताया कि पल्लू थाना इलाके में यह हादसा हुआ है।
यहां बिसरासर गांव गौशाला के नजदीक से होकर गुजरने के दौरान कार को ईटों से भरे हुए एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा शनिवार देर रात करीब 11:00 बजे के बाद का है। टक्कर इतनी तेज थी कि कार चकनाचूर हो गई। उसमें सवार लोगों को निकालने के लिए कार के कई हिस्सों को गैस कटर से काटना पड़ा। कार में चालक समेत कुल 6 लोग सवार थे, जिसमें से 5 की मौके पर ही मौत हो गई।
दुर्घटना इतनी खतरनाक थी की कार सवार सभी लोग उसी के अंदर फंस गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद सभी लोगों को बाहर निकाला। लेकिन कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। हादसे में राजू, रमेश, दानाराम, मुरली और बबलू की मौत हो गई। एक अन्य युवक घायल है। जिसे जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। सभी की उम्र 24 से 30 के बीच है।

कई घंटे जाम रहा हाइवे
हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ट्रक से ईटें सड़क पर फैल गई, इस कारण हाईवे पर काफी देर के लिए जाम के हालात बन गए। पुलिस ने बताया कि गांव से होते हुए जब कार हाईवे पर आ रही थी इस दौरान ट्रक चालक ने न तो ट्रक की गति धीरे की और ना ही कार चालक अपनी गति संभाल पाए। इस कारण यह हादसा हुआ।