ब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा: शादी में जा रहे एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत; मातम में तब्दील हो गयी खुशियां!

राजस्थान: राजस्थान में एक परिवार की शादी की तैयारियां मातम में तब्दील हो गईं। परिवार में शादी का जश्न था लेकिन इस बीच आई एक भयानक हादसे की खबर ने पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया। इस हादसे में परिवार ने एक साथ अपने आठ रिश्तेदारों को खो दिया। यह सभी एक भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गये। इस खबर के सामने आने के बाद पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया है।
दरअसल, बाड़मेर जिले में सोमवार की देर रात एक भयानक सड़क हादसा हो गया। यह हादसा गुड़ामालानी थाने के बाटा फांटे के पास हुआ है। हादसे में मारे गये सभी लोग कांधी के ढाणी गुड़़ामालानी जा रहे थे। यहां इन सभी को एक शादी समारोह में शामिल होना था। लेकिन इसी दौरान रामजी की गोल से गुड़ामालानी हाईवे पर बाटा फांटे के पास इनकी बोलेरो और एक ट्रक के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
पुलिस के अनुसार, सेडिया (जालोर) के रहने वाले एक परिवार के 9 सदस्य इस कार में सवार थे। जिस जगह पर कार सवार लोगों को शादी में शामिल होना था उस जगह से करीब 8 किलोमीटर पहले यह भयानक सड़क हादसा हुआ है। सभी मृतक एक ही परिवार के थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक, एसयूवी के ऊपर चढ़ गया था। कार के बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाने की वजह से इसमें फंसे लोगों को निकालने में भी काफी परेशानी हो रही थी। हादसे के बाद सड़क पर अफरातफरी मच गई।
इस भयानक हादसे के बाद से मृतक के घर सन्नाटा पसरा हुआ है। इसके अलावा शादी की खुशियां भी आठ मौतों के गम में काफूर हो गई हैं। सड़क हादसे ने पूरे परिवार के सदस्यों को गमगीन कर दिया है। शादी की खुशियों के बीच 8 लाशें पहुंचने के बाद घर के लोग बदहवास हैं।