उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

लखनऊ: दूल्हे को वरमाला पहनाते ही स्टेज पर गिरी दुल्हन, हार्ट अटैक से हुई मौत; डोली की जगह उठी अर्थी!

लखनऊ: मलिहाबाद के भदवाना गांव से दिल को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है। यह घटना उस वक्त हुई जब दूल्हन, दूल्हे को वरमाला पहनाने जा रही थी। हार्ट अटैक से हुई दुल्हन की मौत के बाद घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। आनन-फानन में दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद डोली उठाने की तैयारी में लगे पिता को बेटी की अर्थी उठानी पड़ी!

चंद पलों बाद मातम में बदली खुशियां!
भदवाना गांव के निवासी फर्नीचर कारीगर राजपाल ने देर रात बेटी शिवांगी के लिए बारात का स्वागत किया। द्वारचार पूजन के दौरान दूल्हे विवेक की आरती उतारी गई। महिलाएं मंगलगीत, सोहर गा रही थी। इस बीच दूल्हे के रिश्तेदार बैंड की धुन पर डांस कर रहे थे। चौतरफा खुशी के माहौल में झूम रहे लोगों को नहीं पता था कि खुशियां सिर्फ चंद पलों की ही हैं। बारात के स्वागत के बाद दूल्हे को जयमाल के लिए स्टेज पर ले जाया गया। राजपाल की बेटी को भी घर की महिलाएं जयमाल के लिए स्टेज पर लेकर गईं। हालांकि स्टेज पर शिवांगी एकाएक बेहोश होकर गिर गई। शिवांगी की शादी लखनऊ के बुधवेश्वर मोहल्ला निवासी फर्नीचर कारीगर विवेक से तय हुआ था।

कई दिनों से बीमार चल रही थी शिवांगी
घरवालों ने शिवांगी को उठाया औऱ होश में लाने का प्रयास किया। हालांकि, उसके होश में न आने पर लोगों के चेहरे की हवाइयां उड़ गई। आनन-फानन में शिवांगी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक, दुल्हन की हार्टअटैक से मौत हुई है। शिवांगी की मौत की बात सुनते ही परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। ग्रामीणों ने बताया कि शिवांगी की तबियत दो हफ्ते से खराब चल रही थी और उसे बुखार भी आ रहा था। लगातार दवाई जारी थी और उसे बीपी से संबंधित भी समस्या थी। ग्रामीण अनुमान लगा रहे हैं कि इसी के चलते उसकी हालत अचानक से बिगड़ गई और स्टेज पर ही उसकी मौत हो गई!

पुलिस को बिना बताए कर दिया अंतिम संस्कार!
शनिवार को परिवार ने शिवांगी का अंतिम संस्कार कर दिया। शिवांगी के परिवार वालों ने इस बात की जानकारी पुलिस को भी नहीं दी। वहीं दोनों पक्षों का कहना है कि वह इस मामले में किसी तरह की कार्रवाई नहीं चाहते हैं।