देश दुनियालाइफ स्टाइलशहर और राज्य

लड़की ने तोड़ा लॉकडाउन नियम तो पुलिसवाले ने Kiss करके छोड़ा, Video वायरल होने के बाद हुआ सस्पेंड!

पेरू: पुलिस का काम लोगों की मदद करना और नियम-कानून तोड़ने से रोकना होता है, लेकिन पेरू में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है, क्योंकि उसने कोविड-19 नियमों को तोड़ने पर एक महिला पर जुर्माना लगाने की बजाय उसे ‘Kiss‘ करके छोड़ दिया.
सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी ने कोविड नियमों का उल्लंघन करती महिला के साथ कुछ नोट कर रहा है. जिसके बाद दोनों में कुछ बात होती है और पुलिसकर्मी अपना मास्क नीचे कर महिला को किस करता है, जिसके बाद उस महिला को जाने देता है. इस वीडियो में पुलिसकर्मी को महिला के साथ लिप-लॉक करते हुए देखा जा सकता है.
दरअसल, पुलिसकर्मी ने महिला को कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर रोका था. वहीं महिला को किस की रिश्वत पर जाने दिया. लापरवाही बरतने के मामले में पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
घटना पेरू की राजधानी लिमा के मीराफ्लोर्स बोर्डवाक इलाके की बताई जा रही है. जिस वक्त पुलिसकर्मी ने महिला को किस के जुर्माने पर जाने दिया, उस वक्त यह घटना किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर ली. जो अब सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद काफी तेजी से वायरल भी हो रही है.