पालघरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

विरार में ‘गरबा’ खेलने के दौरान युवक की मौत; बेटे को अस्पताल ले गए पिता ने भी सदमे में तोड़ा दम!

पालघर: हर माता-पिता के लिए उनके बच्चे वृद्धावस्था में उनका सहारा होते हैं। मगर उसी मां-बाप के आंखों के सामने उनका जवान बेटा या बेटी दम तोड़ दे, तो दुनिया में इससे बड़ा कोई दूसरा दु:ख नहीं हो सकता है।
ठाणे के पालघर से दिल को झकझोर देने वाली ऐसी ही एक घटना सामने आई है। यहां गरबा खेलने के दौरान 35 साल के बेटे की मौत का सदमा पिता बर्दाश्त नहीं कर पाया। बेटे को अस्पताल पहुँचाने के बाद जैसे ही मालूम पड़ा कि अब वो इस दुनिया में नहीं रहा। बाप भी मौके पर ही दम तोड़ दिया!
दरअसल, गरबा खेलने के दौरान अचानक बेहोश हुए बेटे को पिता अस्पताल ले गए थे, लेकिन जैसे ही डॉक्टर ने बताया कि आपका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा…तो पिता वहीँ गिर पड़े और उनकी भी वहीं मृत्यु हो गई।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के पालघर जिला स्थित विरार पश्चिम में 35 वर्षीय मनीष नरपत सोनिगरा शनिवार और रविवार की दरमियानी रात इलाके के ‘एवरशाइन ग्लोबल सिटी परिसर’ में गरबा कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। गरबा खेलने के दौरान अचानक वे बेसुध होकर गिर पड़े। इसके बाद युवक के पिता नरपत हरकचंद सोनिगरा (66 वर्ष) बेटे को आनन-फानन में अस्पताल लेकर भागे। परन्तु डॉक्टर ने उन्हें बताया कि उनका बेटा मनीष अब इस दुनिया में नहीं रहा। बुजुर्ग पिता बेटे की मौत की खबर बर्दाश्त नहीं कर सके। उन्हें इस बात का सदमा लगा और वे अस्पताल में ही गिर पड़े। जब तक कोई कुछ समझ पाता, तब तक मृतक के पिता भी दम तोड़ चुके थे।
पुलिस ने बताया कि पिता-पुत्र के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं दुर्घटनावश आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।
नरपत सोनिगरा के बेटे राहुल और भाई नागराज हरकचंद सोनिगरा ने बताया कि यह परिवार राजस्थान के मरुधर का रहने वाला है और गोडवाड़ ओसवाल जैन समुदाय से आते हैं। मृत पिता-पुत्र का अंतिम संस्कार रविवार शाम को विरार कस्बे में किया गया। इस घटना के बाद पूरा इलाका गम में डूब गया है।