जम्मू कश्मीरब्रेकिंग न्यूज़

वैष्णो देवी मार्ग पर हादसा: कटरा से जम्मू आ रही बस में लगी भीषण आग, दो की मौत, 22 यात्री झुलसे

कटरा: जम्मू-कश्मीर के कटरा में श्री माता वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ शुक्रवार को बड़ी अनहोनी हो गई। यहां एक यात्री बस में भयानक आग लगने की वजह से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है, जबकि 22 लोगों के घायल होने का समाचार है। जब तक यात्री वाहन से बाहर निकल पाते पूरी बस को आग ने अपनी चपेट में ले लिया।
एडीजीपी जम्मू ने जानकारी देते हुए बताया कि कटरा से जम्मू जा रही एक स्थानीय बस नंबर JK14-1831 में कटरा से करीब 1.5 किलोमीटर दूर खरमल के पास आग लग गई। बस में इंजन एरिया से आग लगी, जिसने जल्द ही पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में 2 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई और 22 घायलों को इलाज के लिए कटरा भेजा गया है। जिनमें से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं उन्हें विशेष उपचार के लिए आगे रेफर कर दिया गया है।

हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी
केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने इस घटना पर दुःख जताया है। मंत्री जितेंद्र सिंह ने तुरंत ट्वीट कर लिखा कि कटरा में बस दुर्घटना की खबर मिलते ही जम्मी के डिप्टी कमिश्नर बबीला रखवाला से बात की, घायलों को नजदीक के नारायणा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया गया है, हादसे में घायलों को आर्थिक मदद सहित हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी।