ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर रिक्शा चालक को बेरहमी से पीटा; मामला दर्ज

ठाणे: कल्याण में शराब के पैसे नहीं देने पर एक रिक्शा चालक को 4-5 लोगों ने लोहे की रॉड से बेरहमी से पीटा, यह घटना कल्याण पूर्व इलाके में हुई है। इस हमले में रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।
रिक्शा चालक द्वारा कोळशेवाडी पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, पुलिस ने अर्जुन म्हात्रे और उसके तीन साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
विशाल डोंगरे कल्याण पूर्व प्वाइंटर नाका इलाके का रहने वाला युवक है। वह रिक्शा चलाकर अपना गुजारा करता है। इसी बीच शनिवार की रात करीब विशाल उसी इलाके से होकर रिक्शा लेकर गुजर रहा था। इसी बीच इलाके में रहने वाले अर्जुन म्हात्रे और उसके तीन साथी मौके पर आ गए। विशाल उसने शराब पीने के लिए पैसे देने के लिए कहा। लेकिन जब विशाल ने मना किया तो अर्जुन और उसके साथियों ने विशाल की लात-घूसों और लोहे की रॉड से पिटाई कर दी। फिर रिक्शा स्टैंड पर गाड़ी नहीं खड़ी करने के लिए धमकाया। इस दौरान बीच-बचाव करने आए विशाल के भाई को भी आरोपियों ने पीटा। जैसे ही भीड़ इकट्ठी हुई, अर्जुन और उसके साथी वहां से फरार गए। विशाल और उसका भाई घायल हो गए। इस संबंध में अर्जुन महात्रे व उसके तीन साथियों के खिलाफ कोलसेवाडी थाने में मामला दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।