दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

शाहरुख के ‘मन्नत’ पर एनसीबी का छापा, एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पर भी रेड!

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बंद है। 20 अक्टूबर को जमानत अर्जी ख़ारिज होने के बाद अभिनेता ने जेल पर अपने बेटे से मुलाकात की और आज एनसीबी की टीम शाहरुख के घर ‘मन्नत’ पहुंच चुकी है, जहां आर्यन केस को लेकर छापेमारी की जा रही है। वहीं बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के घर पर भी एनसीबी ने रेड डाली है और एक्ट्रेस को दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

आर्यन के मोबाइल से बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ एनसीबी को कोई चैट मिली थी, जिसमें ड्रग्स को लेकर कुछ बातचीत की गई थी। एनसीबी ने चैट का सबूत कोर्ट में पेश किया है। माना जा रहा है कि, वो एक्ट्रेस क्रूज में थी। लेकिन, एनसीबी ने उन्हें वहां से जाने दिया था। हालांकि, अब अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने रेड डाली है और उन्हें 2 बजे पूछताछ के लिए भी बुलाया है।

दरअसल, महाराष्ट्र के जेलों में कोरोना को देखते हुए कैदियों को अपने परिजनों से आमने-सामने मिलने की इजाजत नहीं थी। लेकिन, ये नियम बुधवार को ही बदल गए, जिसके बाद किंग खान तुरंत बेटे से मिलने जेल पहुंच गए और दोनों में लगभग 16 से 18 मिनट तक इंटरकॉम पर बातचीत हुई।
यहां शाहरुख और आर्यन के बीच एक शीशे की दीवार थी और उनकी मुलाकात के दौरान जेल के अधिकारियों की भी मौजूदगी थी। लगभग 15-18 मिनट की मुलाकात के बाद शाहरुख खान को ग्रे टी-शर्ट और चश्मा लगाए हुए जेल से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया। इससे पहले गौरी खान और शाहरुख खान अपने बेटे से वीडियो काल के जरिए बातचीत कर रहे थे।

बता दें कि आर्यन खान को क्रूज पार्टी के दौरान ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। ऐसे में कोविड गाइडलाइन के अनुसार, कैदियों से मुलाकात नहीं की जा सकती थी। लेकिन, 20 अक्टूबर को जब आर्यन की जमानत नहीं हुई तो, शाहरुख को आर्यन से जेल में 18 मिनट तक मिलने की इजाजत मिल गई और दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत की। वहीं आर्यन खान की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट ने सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख दी है। इन सब के अलावा आर्यन के लिए बुरी बात ये हैं कि उन्हें अगर दीवाली के पहले बेल नहीं मिली तो, छुट्टियों पर कोर्ट बंद रहेंगे और आर्यन को दीवाली तक जेल में ही रहना पड़ सकता है।
गौरतलब है कि

आर्यन खान पिछले 14 दिन से मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बंद है। 20 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी, जिसके बाद आर्यन के वकीलों ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अब देखना यह होगा कि आर्यन को हाईकोर्ट से राहत मिलती है या नहीं।