क्रिकेट और स्पोर्टदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

सचिन तेंदुलकर को हुआ कोरोना, क्वारंटीन हुए मास्टर ब्लास्टर, परिवार का रिपोर्ट नेगेटिव

मुंबई: भारत के पूर्व ओपनर सचिन तेंदुलकर को कोरोना हो गया है. मास्टर ब्लास्टर ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सचिन के कहा कि उन्होंने खुद को होम क्वांरटीन कर लिया है. इसके अलावा वो इस महामारी से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल और डॉक्टर की सलाह पर अमल कर रहे हैं.
हालांकि, सचिन तेंदुलकर का परिवार सुरक्षित है. उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे परिवार का भी कोरोना टेस्ट कराया गया, जो कि नेगेटिव आया है. सचिन तेंदुलकर में कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं.
बता दें कि इस मुंबई समेत पूरा महाराष्ट्र कोरोना की चपेट में है. भारत में सबसे ज्यादा कोरोना के नए मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं. सचिन तेंदुलकर भी मुंबई में ही रहते हैं. इस वजह से उनके कोरोना की जद में आने के चांसेज बढ़ गए थे. गनीमत ये है कि मास्टर ब्लास्टर के परिवार का रिपोर्ट नेगेटिव आया है.

सचिन ने इंडिया लीजेंड्स को बनाया था चैंपियन
सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में अपनी कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स की टीम को रोड सेफ्टी वर्ल्ड T20 सीरीज का खिताब दिलाया है. वो इस टूर्नामेंट में भारत के सबसे सफल बल्लेबाज रहे थे. छत्तीसगढ़ के रायपुर में बने नए क्रिकेट स्टेडियम पर खेले टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर ने 7 मैचों में 2 अर्धशतक के साथ 233 रन बनाए थे. भारत के सबसे सफल बल्लेबाज होने के अलावा सचिन टूर्नामेंट के टॉप के रनवीरों में श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान और उपल थरंगा के बाद तीसरे नंबर पर रहे थे. इंडिया लीजेंड्स की टीम ने सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में फाइनल मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया था.