ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

समीर वानखेड़े को मिली जान से मारने की धमकी; लिखा- ‘तुमको खत्म कर देंगे’ जांच में जुटी पुलिस

मुंबई: पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि वानखेड़े को यह धमकी सोशल मीडिया के माध्यम से मिली है। इस धमकी के बाद समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को मामले की जानकारी दी है।
वहीँ वानखेड़े को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई है। समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उन्हें सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर 14 अगस्त को बनाए गए एक अकाउंट से धमकी दी गई है। उन्होंने मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज करा जांच करने के लिए कहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, अमन नामक ट्विटर अकाउंट की तरफ से भेजे गए मैसेज में लिखा गया है कि तुमको नहीं पता तुमने क्या किया है, इसका हिसाब तुमको देना पड़ेगा।
धमकी देने वाले ने यह भी लिखा है कि तुमको खत्म कर देंगे। इस धमकी के बाद समीर वानखेड़े ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस थाने से संपर्क कर जानकारी दी है। इस मामले में वानखेड़े का बयान गुरूवार को ही दर्ज किया गया था। आज एफआईआर की प्रक्रिया शुरू है। जिस अकाउंट से धमकी दी गई है उसके शुन्य फॉलोअर थे। इसलिए माना जा रहा है कि धमकी देने के लिए ही इस अकाउंट को बनाया गया है।

गौरतलब हो कि समीर वानखेड़े को धमकी ऐसे समय में मिली है जब उन्होंने एनसीपी के नेता और पूर्व मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ केस दर्ज कराया हुआ है। उन्हें मामला दर्ज करवाने के अगले ही दिन धमकी मिली है। इससे पहले समीर वानखेड़े को जाति प्रमाण पत्र के मामले में कास्ट स्क्रूटनी कमेटी ने क्लीनचिट दी थी।

दरअसल, बॉलीवुड में पिछले साल सामने आए कथित ड्रग्स मामले के बाद से ही नवाब मलिक और वानखेड़े के बीच तनाव देखा गया था। समीर वानखेड़े ने पहले भी महाराष्ट्र पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। समीर वानखेड़े ने अपनी शिकायत में कहा था कि सिविल कपड़े पहने कई लोग उनका पीछा कर रहे थे।