दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा पर धोखाधड़ी का आरोप! चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन

मुंबई: चंडीगढ़ पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा खान और उनकी संस्‍था बीइंग ह्यूमन से जुड़े सात अन्य लोगों को धोखाधड़ी के एक कथित मामले में तलब किया है. एक व्यापारी ने इन सभी पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है. अरुण गुप्ता नामक व्‍यापारी ने अपनी शिकायत में कहा है कि बीइंग ह्यूमन कंपनी ने चंडीगढ़ के मनीमाजरा में उनसे तीन करोड़ की लागत से शोरूम खुलवाया, लेकिन फिर सामान नहीं भेजा गया. कंपनी की वेबसाइट भी बंद पड़ी है.
अब चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान खान, अलवीरा के अलावा बीइंग ह्यूमन से जुड़े 7 अन्य लोगों को समन भेजा है और 13 जुलाई तक जवाब देने को कहा है. एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, चंडीगढ़ के एसपी केतन बंसल ने कहा, उन्हें जवाब देने के लिए 13 जुलाई तक का समय दिया गया है. अगर कुछ भी गड़बड़ी पाई जाती है, तो कार्रवाई की जाएगी.
व्यापारी अरुण गुप्ता के मुताबिक, सलमान से उनकी मुला‍कात बिग बॉस के सेट पर हुई थी. उन्‍होंने कंपनी खोले जाने पर हर तरह की मदद करने का भरोसा दिया था. शिकायतकर्ता ने पुलिस को एक वीडियो भी भेजा है. उन्‍होंने यह भी आरोप लगाया है कि सलमान ने कहा था कि वह शोरूम के उद्घाटन पर आयेंगे लेकिन बाद में बिजी होने का हवाला देते हुए वो नहीं आ पाये.
अरुण गुप्ता ने आरोप लगाया कि शोरूम खोलने के बाद उन्हें कोई स्टॉक नहीं मिला. उन्होंने कहा कि बीइंग ह्यूमन के कर्मचारियों ने सलमान खान के साथ मुलाकात और मीटिंग सेशन की भी बात की थी. उन्होंने कहा कि डेढ़ साल बाद भी उन्हें कुछ नहीं मिला है.