ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहर

सलमान खान को जान से मारने की धमकी; email में लिखा- लॉरेंस का इंटरव्यू नहीं देखा तो देख लो, matter close करना है तो बात करवा देना!

मुंबई: मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी है। लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की ओर से धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान के बांद्रा स्थित घर ‘Galaxy Apartment’ के बाहर अस्थाई पुलिस चौकी बना दी है। इसमें दो असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर (API) और 8-10 कॉन्स्टेबल 24 घंटे तैनात रहेंगे। सलमान के घर के पास फैंस की भीड़ इकट्ठा नहीं हो सकेगी।
बता दें कि सलमान खान को पहले से Y कैटेगरी की सुरक्षा हासिल है। वे घर के बाहर बुलेट प्रूफ वाहन में ही जाते हैं, जिनमें उनके प्राइवेट गार्ड्स भी रहते हैं। लॉरेंस गैंग की ओर से धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद सलमान के मैनेजर ने FIR दर्ज कराई थी।

सलमान के शेड्यूल में बदलाव की सलाह
रिपोर्ट की मानें तो इस मामले को लेकर सलमान के घर वाले काफी चिंतित हैं। इस मामले में पुलिस ने प्रशांत गुंजालकर की शिकायत पर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। साथ ही पुलिस ने सलमान को किसी भी आउटडोर शूट या किसी प्रमोशनल इवेंट में जाने से मना किया है। हालांकि, सलमान खान अभी मुंबई में नहीं हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

इंटरव्यू में लॉरेंस ने कही थी सलमान को मारने की बात
दरअसल, हाल ही में जेल के अंदर से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान खुलेआम सलमान खान को मारकर गुंडा बनने की बात कही है। गैंगस्टर का कहना है कि वो बहुत जल्द इस घटना को अंजाम देने वाला है। जिसके बाद सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल को 19 मार्च को एक ई-मेल आया है।

जून 2020 में भी सलमान को अज्ञात व्यक्ति ने धमकी भरा खत भेजा था। उस मेल में लिखा था-गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस सलमान से बात करना है। लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो सलमान ने देख ही लिया होगा। अगर नहीं देखा है तो उससे बोल देना कि इंटरव्यू जरूर देख ले। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना। फेस टू फेस बात करना है तो वो भी बता देना। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है। अगली बार झटका ही देखना को मिलेगा।

सलमान खान को रोहित नाम के व्यक्ति ने लॉरेंस और गोल्डी बराड़ के नाम से धमकी भरा ईमेल भेजा है। सलमान की टीम को मिले ई-मेल में लिखा कि अगर तेरे बॉस सलमान को मैटर क्लोज करना है तो बात कर ले।