ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रसांगली

सांगली में दिनदहाड़े भाजपा पार्षद की हत्या; बेटे के स्कूल के पास बदमाशों ने गोलियों से भूना!

सांगली: महाराष्ट्र के सांगली जिले में शुक्रवार को दिनदहाड़े बीजेपी पार्षद की हत्या से हड़कंप मच गया है। सांगली के जत तालुका से बीजेपी पार्षद विजय ताड की अज्ञात हमलावरों ने आज गोली मारकर हत्या कर दी। बीजेपी नेता विजय की इनोवा कार को आरोपियों ने बीच सड़क पर रोक लिया और उनपर कई राउंड फायरिंग की।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटरों ने विजय ताड को कई गोलियां मारी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जत तालुका के सांगोला रोड स्थित अल्फांसो स्कूल के पास आज दोपहर में हुई इस घटना से खलबली मच गई है। पुलिस ने बताया कि जत नगरपालिका के बीजेपी पार्षद विजय ताड की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। वारदात के समय पार्षद विजय अपनी इनोवा कार से सांगोला रोड स्थित अल्फांसो स्कूल में पढने वाले अपने बच्चे को लेने के लिए जा रहे थे। लेकिन जैसे ही वे स्कूल के पास पहुंचे, अज्ञात हमलावरों ने उनकी इनोवा कार को रोक लिया। जब बीजेपी नेता कुछ समझ पाते हमलावरों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इस हमले में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्हें कई गोलियां लगी। बताया जा रहा है कि हमलावर विजय ताड का पहले से पीछा कर रहे थे और मौका मिलते ही उनकी कार पर हमला किया।
इस घटना से जत शहर व जिले में दहशत फैल गई है। घटना की जानकारी मिलते ही जत पुलिस दलबल के साथ तुरंत मौके पर पहुंची। साथ ही घटनास्थल पर ताड के समर्थकों की भी काफी भीड़ जमा हो गई है। घटना की गंभीरता को देखते हुए सांगली के पुलिस अधीक्षक बसवराज तेली भी जत पहुंच रहे हैं। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हमलावर कौन थे और वारदात के पीछे उनकी मंशा क्या थी?